Home ENTERTAINMENT जब करोड़पति बाप की बेटी बन गई गोविंदा की नौकरानी, पिता के पास था कारों का जखीरा, कई दिन तक धोए बर्तन

जब करोड़पति बाप की बेटी बन गई गोविंदा की नौकरानी, पिता के पास था कारों का जखीरा, कई दिन तक धोए बर्तन

0
जब करोड़पति बाप की बेटी बन गई गोविंदा की नौकरानी, पिता के पास था कारों का जखीरा, कई दिन तक धोए बर्तन

बॉलीवुड पर 2 दशकों तक राज करने वाले सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) का स्टार्डम ऐसा था कि व्यस्तता के चलते उन्हें एक साथ 25 फिल्में छोड़नी पड़ी थी, गोविंदा पर देशभर की लड़कियां अपनी जान छिड़कती थीं.

गोविंदा की एक झलक पाने के लिए लड़कियां उनके पीछे दौड़ा करती थीं, गोविंदा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, शादीशुदा होने के बाद भी गोविंदा ने अपनी फीमेल फैन फॉलोइंग के चलते अपनी शादी का खुलासा नहीं किया था.

बेटी के होने के बाद गोविंदा ने अपनी शादी के बारे में सभी को जानकारी दी थी, गोविंदा से लड़कियों के प्यार के कई किस्से हमें अक्सर ही सुनने को मिलता है. लेकिन गोविंदा की दीवानी एक लड़की ने तो उनके घर में नौकरानी बनकर रहने का भी फैसला कर लिया था.

अमीर खानदान की लड़की गोविंदा के घर में कई दिनों तक झाड़ू-पोंछा और बर्तन मांझती रही केवल गोविंदा की झलक पाने के लिए. गोविंदा की पत्नी सुनीता ने खुद इस किस्से को शेयर किया है, गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीत अहूजा (Govinda Wife Sunita Ahuja) ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है.

अमीर खानदान की लड़की घर में बनी रही नौकरानी

गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने बॉलीवुड बबल से बातचीत करते हुए बताया, ‘मेरे घर में काम करने वाली एक लड़की थी, काफी दिनों तक घर में झाड़ू और पोंछा करती रही, लेकिन वो अपने काम को करने में काफी कच्ची थी.

इसी दौरान एक दिन वो अपने परिवार से बात कर रही थी, मैंने उसका फोन छीनकर पता किया तो हम हैरान रह गए, वो लड़की अमीर खानदार से थी, उसके पिता के पास 7-8 गाड़ियां थी, वो केवल गोविंदा की फैन थी और उनके साथ टाइम बिताने के लिए घर में नौकरानी भी बन गई थी, जब इसका खुलासा हुआ तो हम चौंक गए.

गुपचुप रचाई थी शादी

गोविंदा की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है. अपने स्ट्रगल के दौरान मामा के घर पर रहते हुए गोविंदा की दोस्ती सुनीता से हुई थी, सुनीता गोविंदा के मामा के घर आया करती थीं, इसी दौरान गोविंदा और सुनीता की दोस्ती हुई, दोनों के बीच प्यार हो गया और साल 1897 में गोविंदा ने सुनीता से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली.

दोनों की एक बेटी नर्मदा और बेटा यशवर्धन भी हुए, गोविंदा (Govinda) की बेटी भी बॉलीवुड में अपनी जमीन तलाश रही हैं, गोविंदा की बेटी नर्मदा ने अपने निकनेम टीना को स्क्रीन नाम रखा है.

साल 2015 में आई फिल्म सेकेंड हैंड हसबेंड फिल्म के जरिए टीना ने डेब्यू किया था, यह फिल्म कब आई और कब चली गई किसी को कानों कान हवा नहीं लगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here