Home SPORTS CRICKET IND vs AUS:शमी की आग उगलती गेंद पर चित हुए Handscomb, उखड़कर 10 फीट दूर जा गिरा स्टंप, देखें VIDEO

IND vs AUS:शमी की आग उगलती गेंद पर चित हुए Handscomb, उखड़कर 10 फीट दूर जा गिरा स्टंप, देखें VIDEO

0
IND vs AUS:शमी की आग उगलती गेंद पर चित हुए Handscomb, उखड़कर 10 फीट दूर जा गिरा स्टंप, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में टेस्ट श्रृंखला का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। चौथे टेस्ट मुकाबले (IND vs AUS) के पहले दिन का खेल काफी हद तक ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा।

स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया टीम ने 90 ओवर में 255/4 का स्कोर बना लिया था। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने शतकीय प्रहार किया| वहीं मुकाबले के पहले दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया है।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉब्स को खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड किया। शमी की खतरनाक इनस्विंगर गेंद ने स्टंप को उखाड़कर बहुत दूर फेंक दिया। इस गेंद पर बल्लेबाज हैंड्सकोम्ब पोज मारते रह गया और गेंद अपने साथ स्टंप ले गई।

ऑस्ट्रेलिया के लिए पांचवे नंबर पर बैटिंग करने आए पीटर हैंड्सकॉब्स 27 गेंद में 17 रन बनाकर आउट हो गए हैं। उन्होंने 3 चौके लगाए और अंत में मोहम्मद शमी का शिकार बने। शमी ने इस मैच में अपनी दूसरी विकेट हासिल की है। उन्होंने पहले मार्न लाबुशेन को भी क्लीन बोल्ड किया था

शमी भारतीय टीम के लिए पारी का 71वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने हैंड्सकॉब्स का शिकार किया। शमी ने गुड लेंथ पर बॉल फेंकी थी, जिस पड़कर अंदर आई और सीधा स्टंप में गुस गई। इस बॉल पर बल्लेबाज पोज मारते रह गया। इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here