Home ENTERTAINMENT कभी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन धर्मेंद्र की वजह से नहीं हो पाई शादी

कभी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन धर्मेंद्र की वजह से नहीं हो पाई शादी

0
कभी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, लेकिन धर्मेंद्र की वजह  से नहीं हो पाई शादी

फिल्मों में जबरदस्त अभिनय करने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू किया तो यहां भी वह पूरी तरह से छा गए, आश्रम वेब सीरीज की वजह से इन दिनों चर्चा में रहने वाले बॉबी देओल की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है.

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Bobby Deol

बॉबी देओल ने 1996 में तान्या से शादी की और वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके पहले बॉबी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे, लेकिन उनके पिता धर्मेंद्र को ये रिश्ता मजूंर नहीं था, जिस वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकी थी.

बॉबी देओल बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी के प्यार में पड़ गए थे, नीलम और बॉबी देओल एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई साल तक नीलम और बॉबी एक दूसरे को डेट करते रहे.

लेकिन धर्मेंद्र को इन दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था और वह नहीं चाहते थे कि नीलम उनके परिवार की बहू बनें, धर्मेंद्र की दखल की वजह से ही नीलम और बॉबी अलग हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल से ब्रेकअप के बाद नीलम ने ठान लिया था कि वह देओल परिवार के किसी सदस्य के साथ काम नहीं करेंगी, हालांकि बाद में नीलम ने इस चीजों को दरकिनार कर सनी देओल के साथ काम किया.

नीलम ने साल साल 2011 में एक्टर समीर सोनी से शादी की, आज बॉबी (Bobby Deol) और नीलम दोनों ही अपने पार्टनर्स के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुक, ट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here