Home SPORTS CRICKET सिराज से लेकर रोहित-कोहली व सूर्या तक, होली के रंग में रंगे भारतीय क्रिकेटर्स, भांगड़ा व डांस की VIDEO वायरल

सिराज से लेकर रोहित-कोहली व सूर्या तक, होली के रंग में रंगे भारतीय क्रिकेटर्स, भांगड़ा व डांस की VIDEO वायरल

0
सिराज से लेकर रोहित-कोहली व सूर्या तक, होली के रंग में रंगे भारतीय क्रिकेटर्स, भांगड़ा व डांस की VIDEO वायरल

Happy Holi 2023: होली का पर्व पुरे भारत के साथ-साथ कई अन्य देशों में धूमधाम से मनाया जा रहा है. लोग एक-दूसरे को रंग लगाकर प्यार और मोहब्बत का पैगाम दे रहे हैं. क्रिकेट जगत भी रंगों के पर्व में रंगीन हो गया है.

इस बीच खिलाड़ियों ने टीम की बस में ही होली का त्योहार मनाया। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने होली के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. वीडियो में विराट कोहली सबसे आगे होली का जश्न मनाते दिख रहे हैं.

वह कॉम डाउन और रंग बरसे गाने पर डांस कर रहे हैं. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा पीछे से उनके ऊपर गुलाल फेंक रहे हैं.

Imageश्रेयस अय्यर सहित टीम के सभी खिलाड़ी रंग-बिरंग गुलाल से रंगे हुए हैं. टीम का सपोर्ट स्टाफ भी जमकर होली का जश्न मना रहा है.

https://twitter.com/NishaRo45/status/1633089197748936704

Image

अदाकारा हसीन जहां भी होली के त्योहार पर रंगों में रंगी नजर आईं. बेटी आयरा (बेबो) संग उनकी अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हुईं.

Radha became Ayra with Hasin Jahan photo cricketer Mohammed Shami daughter  and wife went viral - राधा बनी आयरा संग हसीन जहां ने उड़ाया रंग-गुलाल,  क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बेटी और पत्नीराधा बनी आयरा संग हसीन ने भी जमकर रंग-गुलाल उड़ाया. होली पर आपसी सौहार्द की मिसाल को कायम रखते हुए अदाकारा हसीन जहां ने भी रंग खेला. फिलहाल कोलकाता में मौजूद हसीन अपनी बेटी आयरा (बेबो) के साथ वहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी शामिल हुईं.

टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अलग अंदाज में होली मनाते हैं. वीमेंस प्रीमियर लीग की महिला क्रिकेटर्स भी रंगों का पर्व मना रही है. महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) की टीम आरसीबी के खिलाड़ियों ने जमकर होली खेली. टीम मैनेजमेंट ने रंगों के इस त्यौहार के लिए स्पेशल तैयारी की थी.

Imageटीम की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) से लेकर एलिस पेरी (Ellyse Perry) सभी ने जमकर एक दूसरे को रंग लगाया. टीम ने सोशल मीडिया पर सभी फैंस को होली की शुभकामनाएं (Happy Holi 2023) देते हुए फोटोज शेयर की है.

Imageदेशभर में होलिका दहन के बाद धुलंडी मनाया जाता है. इस दिन सभी एक दूसरे को रंग लगाते हैं. रंगों का ये त्यौहार विदेशियों को भी खूब भाता है.

आरसीबी महिला टीम ने मंगलवार को इस त्यौहार को जमकर और ख़ास अंदाज में सेलिब्रेट किया. सभी भारतीय और विदेशी प्लेयर्स ने मिलकर एक-दूसरे को रंगों में नहलाते हुए इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया.

होली हिंदूओं का सांस्कृतिक,धार्मिक और पारंपरिक त्योहार है. सनातन धर्म में प्रत्येक मास की पूर्णिमा का बड़ा ही महत्व है और यह किसी न किसी उत्सव के रूप में मनाई जाती है.

उत्सव के इसी क्रम में होली, वसंतोत्सव के रूप में फाल्गुन मास की पूर्णिमा के दिन मनाई जाती है. यह दिन सतयुग में विष्णु भक्ति का प्रतिफल के रूप में सबसे अधिक महत्वपूर्ण दिनों में से माना जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here