Home ENTERTAINMENT विवाह की ‘छुटकी’ अब हो गई बेहद बोल्ड और हसीं, देखें शाहिद की इस सांवली साली की ग्लैमरस फोटो

विवाह की ‘छुटकी’ अब हो गई बेहद बोल्ड और हसीं, देखें शाहिद की इस सांवली साली की ग्लैमरस फोटो

0
विवाह की ‘छुटकी’ अब हो गई बेहद बोल्ड और हसीं, देखें शाहिद की इस सांवली साली की ग्लैमरस फोटो

शाहिद कपूर  की फिल्म विवाह तो आप सभी ने देखी ही होगी, उसमें उसमें छुटकी का किरदार निभाने वाली बच्ची को आप जानते ही होंगे, फिल्म में शाहिद कपूर की साली का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) अब अपने ग्लैमरस अंदाज से नेटीजन्स का दिल जीत रही हैं.

यह छुटकी अब बेहद ग्लैमरस हो चुकी है और अपनी अदाओं से सबके होश उड़ा रही है, फिल्म में शाहिद कपूर की साली और अमृता राव की बहन बनी थीं, फिल्म में सीधी-साधी दिखने वाली नटखट छुटकी की शरारतों ने दर्शकों का मन मोह लिया था. इसके आलावा फिल्म में अनुपम खेर और आलोक नाथ जैसे कई कलाकार थे.

जिन्होंने अपनी दमदार ऐक्टिंग से फिल्म की सफलता में चार चांद लगा दिए थे. लेकिन इसी फिल्म में एक ऐसा किरदार था, जो सबके दिलों में बस गया था.

Amrita Prakash: शाहिद की ये सांवली साली दिखने लगी है इतनी हसीन

विवाह फिल्म का किरदार दर्शकों को पसंद आया था, जिनमें से एक किरदार है- छुटकी, जिसे एक्ट्रेस अमृता प्रकाश ने निभाया था, अब छुटकी उर्फ अमृता प्रकाश पहले जैसी नहीं हैं, उनका लुक काफी बदल गया है.

इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, उन्हें अब पहली नजर में पहचानना भी किसी के लिए मुश्किल होगा, विवाह फिल्म की शाहिद कपूर की साली छुटकी अब हो गई हैं बेहद बोल्ड और हसींन देखें छुटकी की तस्वीरें.

अमृता प्रकाश जब ‘विवाह’ फिल्म में नजर आई थीं, तब वह केवल 19 साल की थीं लेकिन अब वह 35 साल की हो चुकी हैं, अमृता अपने सेक्सी लुक्स से सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं, फिल्म में भले ही सांवली-सलोनी और एकदम देहाती लुक में दिखी हों, पर असल जिंदगी में वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत हैं.

Amrita Prakash:

अमृता प्रकाश ने मात्र 4 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी, उनकी शुरुआत विज्ञापनों से हुई, एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अमृता प्रकाश ने करीब 50 बड़े विज्ञापनों में काम किया, जब 9 साल की हुईं तो अमृता प्रकाश ने टीवी की दुनिया में कदम रखे.

अमृता प्रकाश अब 35 साल की हैं, लेकिन जब (Shahid Kapoor) विवाह में काम किया था, तब वे महज 19 साल की थीं. वे फिल्म में सामान्य परिवार की एक नटखट लड़की के किरदार में थीं जो 2 चोटियों में बड़ी सीधी-साधी लगती है, पर असल जिंदगी में वे काफी मॉडर्न और स्टाइलिश हैं.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुक, ट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here