Home SPORTS CRICKET 6466..आखिरी ओवर की 5 गेंदों पर 22 रन कूट ग्रेस हैरिस ने जबड़े से छीनी जीत, यूपी की जीत के बाद हुई पैसों की बारिश

6466..आखिरी ओवर की 5 गेंदों पर 22 रन कूट ग्रेस हैरिस ने जबड़े से छीनी जीत, यूपी की जीत के बाद हुई पैसों की बारिश

0
6466..आखिरी ओवर की 5 गेंदों पर 22 रन कूट ग्रेस हैरिस ने जबड़े से छीनी जीत, यूपी की जीत के बाद हुई पैसों की बारिश

Womens Premier League 2023: डीवाई पाटिल स्टेडियम (Dr DY Patil Sports Academy, Navi Mumbai) में मैच में WPL 2023 का तीसरा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा और यूपी वॉरियर्स ने 3 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए गुजरात जायंट्स ने 20 ओवर में 169/6 का स्कोर बनाया, जवाब में यूपी वॉरियर्स ने एक गेंद शेष रहते 175/7 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम किया ।

Womens Premier League 2023: डीवाई पाटिल स्टेडियम (Dr DY Patil Sports Academy, Navi Mumbai) में मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया| मैच में पहले खेलने उतरी गुजरात जायंट्स के लिए एस मेघना और सोफिया डंकली की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 34 रन जोड़े।

डंकली को 13 के निजी स्कोर पर आउट कर दीप्ति शर्मा ने अपनी टीम को पहला विकेट दिलाया। मेघना भी 15 गेंदों में 24 रन बनाकर 38 के स्कोर पर चलती बनीं। एनाबेल सदरलैंड और सुषमा वर्मा कुछ खास नहीं कर पाईं और दोनों क्रमशः 8 और 9 रन बनाकर आउट हुईं।

एक छोर से हरलीन देओल डटी हुईं थी और उन्होंने एश्ली गार्डनर के साथ मिलकर स्कोर को 120 तक पहुँचाया। गार्डनर 25 रन बनाकर आउट हुईं। हरलीन ने 32 गेंदों में सात चौकों की मदद से 46 रनों की पारी खेली। दयालन हेमलता 21 और स्नेह राणा 9 रन बनाकर नाबाद रहीं और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुँचाया। यूपी वॉरियर्स के लिए दीप्ति शर्मा और सोफी एकलेस्टन ने दो-दो विकेट चटकाए।

UP Warriorz vs Gujarat Giants, 3rd Match

लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की शुरुआत खराब रही और किम गार्थ ने नई गेंद से टॉप ऑर्डर को समेटने का काम किया। तीसरे ही ओवर में कप्तान एलिसा हीली 7 रन बनाकर आउट हुईं। इसके बाद गार्थ ने श्वेता सेहरावत 7 के निजी स्कोर पर आउट किया और ताहलिया मैक्ग्रा को खाता भी नहीं खोलने दिया

यहाँ से किरण नवगिरे ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और दीप्ति शर्मा के साथ मिलकर स्कोर को 86 तक पहुँचाया। दीप्ति 11 रन बनाकर 12वें ओवर में आउट हुईं। अगले ओवर में किरण भी आउट हो गईं। उन्होंने 53 रनों की पारी खेली। दो विकेट और गिरे, इस तरह स्कोर 105/7 हो गया।

यहाँ से लग रहा था कि यूपी को हार मिलेगी लेकिन ग्रेस हैरिस ने हार नहीं मानी और उन्होंने सोफी एकलेस्टन के साथ सिर्फ 26 गेंदों में 70 रनों की अविजित साझेदारी करते हुए अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी। अंतिम ओवर में टीम को 19 रन चाहिए और ये रन एक गेंद शेष रहते ही बन गए।

हैरिस 26 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 59 रन बनाकर नाबाद रहीं। वहीं एकलेस्टन ने 12 गेंदों में नाबाद 22 रनों का योगदान दिया। गुजरात जायंट्स के लिए किम गार्थ ने पांच विकेट चटकाए।

बेस्ट स्ट्राइकर ऑफ द मैच- ग्रेस हैरिस (एक लाख रूपये)
प्लेयर ऑफ द मैच- ग्रेस हैरिस (एक लाख रूपये)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here