Home ENTERTAINMENT 6 महीने से काम के लिए तरस रहे थे सलमान, इस 2 हज़ार के फर्जी एड ने ऐसे बदली किस्मत

6 महीने से काम के लिए तरस रहे थे सलमान, इस 2 हज़ार के फर्जी एड ने ऐसे बदली किस्मत

0
6 महीने से काम के लिए तरस रहे थे सलमान,  इस 2 हज़ार के फर्जी एड ने ऐसे बदली किस्मत

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) भले ही फिल्म दुनिया के सुपरस्टार हैं, आपने करियर की शुरुआत में उन्हें भी बहुत ही मुश्किल दिन देखने को पड़े, फिल्ममैंने प्यार कियाकी रिलीज के बाद उन्हें स्टार का दर्जा मिल गया था, पर एक नए अभिनेता पर कोई बड़ा दांव लगाने को तैयार नहीं हो रहा था.

दबंग खान काम की तलाश में करीब 6 महीने तक भटकते रहे, जब कहीं से कोई उम्मीद नहीं थी, तब उनकी जिंदगी में देवता समान प्रोड्यूसर का आगमन हुआ, उन्होंने सलीम खान के साथ मिलकर सलमान खान की मदद की.

सलमान खान ने फिल्मों में अपने स्ट्रगल का किस्सा आईफा अवॉर्ड 2022 में बताया था, सलमान ने बताया कि उनके पिता सलीम खान और फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने तब उनकी कैसे मदद की थी.

दबंग खान बोले कि मैंने प्यार किया की रिलीज के बाद भाग्यश्री ने फिल्मों में काम न करने का फैसला किया, क्योंकि वह शादी करना चाहती थीं, वे पूरा क्रेडिट लेकर चली गईं, छह महीने तक मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी.

किस्सा सुनाते वक्त भावुक हो गए थे Salman Khan

सलमान ने बताया कि फिर उनके पिता सलीम और फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने मदद की, वे आगे भावुक होते हुए कहते हैं और तब देवता समान आदमी रमेश तौरानी मेरी जिंदगी में आए, मेरे (Salman Khan) पिता ने उस वक्त जीपी सिप्पी को 2 हजार रुपये देकर फिल्म इंडस्ट्री मैग्जीन में एक फर्जी अनाउंसमेंट करने के लिए कहा कि उन्होंने मुझे एक फिल्म के लिए साइन कर लिया है.

जीपी सिप्पी ने ऐसा किया, पर कोई तस्वीर नहीं थी, लेकिन, रमेश तौरानी सिप्पी साहब के दफ्तर गए और उन्हें फिल्म के म्यूजिक के लिए 5 लाख रुपये दिए, उन पांच लाख रुपयों की वजह से मुझेपत्थर के फूलमें काम मिला, शुक्रिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here