Home SPORTS CRICKET स्मृति मंधाना-एलिस पैरी का धमाल, दिल्ली ने सानिया मिर्जा की टीम को रौंदा, टूटे कई रिकॉर्ड, पॉइंट टेबल में उलटफेर

स्मृति मंधाना-एलिस पैरी का धमाल, दिल्ली ने सानिया मिर्जा की टीम को रौंदा, टूटे कई रिकॉर्ड, पॉइंट टेबल में उलटफेर

0
स्मृति मंधाना-एलिस पैरी का धमाल, दिल्ली ने सानिया मिर्जा की टीम को रौंदा, टूटे कई रिकॉर्ड, पॉइंट टेबल में उलटफेर

Royal Challengers Bangalore Women vs Delhi Capitals Women, 2nd Match में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

स्मृति का यह निर्णय बिल्कुल गलत साबित हुआ। पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 223 रन पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया। दिल्ली के लिए ओपनर शेफाली वर्मा और मेग लैनिंग ने शानदार बल्लेबाजी की।

शेफाली और लैनिंग दोनों ने पहले विकेट के लिए 91 गेंद पर 162 रन की साझेदारी की। शेफाली 45 गेंद पर 84 रन बनाकर आउट हुईं। लेडी सहवाग ने अपनी पारी में 10 चौके और चार छक्के लगाए। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग ने 43 गेंद पर 72 रनों की पारी खेली।

कप्तान ने इस दौरान 14 चौके लगाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी RCB की तरफ से मंधाना ने 23 गेंद पर चार चौकों की मदद से 35 रन बनाए। RCB की तरफ से 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर स्टार खिलाड़ी एलिस पैरी पवेलियन लौटी। पैरी ने 19 गेंद पर 31 रन बनाए।

इसके बाद 13वें ओवर में तारा नौरिस ने दूसरी गेंद पर ऋचा घोष को आउट किया। ऋचा चार गेंद पर दो रन बनाकर बाउंड्री पर राधा यादव को कैच थमा बैठीं। RCB का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका| Heather Knight ने RCB की तरफ से कड़ा संघर्ष किया| जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 163 रन ही बना सकी।

Royal Challengers Bangalore Women vs Delhi Capitals Women, 2nd Match
इससे पहले मैच में पहले खेलते हुए 163 रन पर दो विकेट गिर जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की पारी को मारिजान कैप और जेमिमा रोड्रिग्ज ने पारी को संभाला।

दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 31 गेंद पर नाबाद 60 रन की साझेदारी की। मारिजान कैप 17 गेंद पर 39 और जेमिमा रोड्रिग्ज 15 गेंद पर 22 रन बनाकर नाबाद रहीं। कैप ने तीन चौके और तीन छक्के लगाए। वहीं, जेमिमा ने तीन चौके जड़े। आरसीबी के लिए हीथर नाइट ने दोनों विकेट लिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here