Home ENTERTAINMENT ‘डंकी’ से लेकर ‘बजरंगी भाईजान’ तक इन बॉलीवुड फ़िल्मों के रिजेक्ट कर चुके हैं ये साउथ सुपरस्टार

‘डंकी’ से लेकर ‘बजरंगी भाईजान’ तक इन बॉलीवुड फ़िल्मों के रिजेक्ट कर चुके हैं ये साउथ सुपरस्टार

0
‘डंकी’ से लेकर ‘बजरंगी भाईजान’ तक इन बॉलीवुड फ़िल्मों के रिजेक्ट कर चुके हैं ये साउथ सुपरस्टार

साउथ फिल्म स्टार्स का आज देशभर में बोलबाला है. साउथ की फिल्मों ने कमाई के मामले में कई बार बॉलीवुड की फिल्मों को पछाड़ कर छप्पर फाड़ कमाई की है. ऐसे में साउथ के सुपरस्टार्स फिल्मों को लेकर काफी सलेक्टिव होते जा रहे हैं. साउथ के कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया है. आज हम साउथ सिनेमा के ऐसे ही स्टार्स की बारे में बताने जा रहे हैं.

अल्लू अर्जुन- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन ने सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी में एक कैमियो करने से इनकार कर दिया. वैसे यह पहली बार नहीं है जब पुष्पा स्टार ने किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म से इंकार कर दियाइससे पहले उन्हें बजरंगी भाईजान करने के लिए संपर्क किया गया थाजिसे करने में उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई.

महेश बाबू- बॉलीवुड को लेकर महेश बाबू के एक बयान पर जमकर विवाद भी छिड़ा था, जिसमें उन्होंने ये कह दिया था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता. कथित तौर पर उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल समेत कई अन्य फिल्मों को करने से इंकार कर दिया.

अनुष्का शेट्टी- फिल्म बाहुबली से देश ही नहीं दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए ना कर दिया था. खबरों के अनुसार अनुष्का को फिल्म सिंघम के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया.

नयनतारा – साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म जवान में नज़र आएंगी. हालांकि कथित तौर पर एक्ट्रेस ने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में एक सॉन्ग करने से इंकार कर दिया था.

यश- केजीएफ स्टार यश को फिल्म लाल कप्तान ऑफर की गई थीलेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि वह इस भूमिका में फिट नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here