Home SPORTS CRICKET कहर का दूसरा नाम मोहम्मद आमिर, WWWW..लेकर रावलपिंडी में मचाई तबाही, बाबर सेना ने टेके घुटने

कहर का दूसरा नाम मोहम्मद आमिर, WWWW..लेकर रावलपिंडी में मचाई तबाही, बाबर सेना ने टेके घुटने

0
कहर का दूसरा नाम मोहम्मद आमिर, WWWW..लेकर रावलपिंडी में मचाई तबाही, बाबर सेना ने टेके घुटने

Pakistan Super League, 2023: रावलपिंडी के पिंडी क्लब ग्राउंड (Pindi Club Ground, Rawalpindi) में पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में 17वां मैच कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी के बीच खेला गया। मैच (Peshawar Zalmi vs Karachi Kings, 17th Match) में पेशावर ने कराची को 24 रनों से शिकस्त दी। मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया|

Peshawar Zalmi vs Karachi Kings, 17th Match: पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर ने 5 विकेट पर 197 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी में खेलते हुए कराची किंग्स 8 विकेट पर 173 रनों का स्कोर हासिल कर पाई और मुकाबला गंवा बैठी।

Peshawar Zalmi vs Karachi Kings, 17th Match

कराची किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरे पेशावर के कप्तान और ओपनर बाबर आज़म अपना खाता भी नहीं खोल पाए। इसके बाद अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हारिस भी बिना खाता खोले आउट हो गए।

सैम अयूब एक रन बनाकर पवेलियन लौटे गये| पेशावर की मुश्किल परिस्थितियों में कैडमोर और हसीबुल्लाह खान ने धमाकेदार बैटिंग करते हुए अर्धशतक जमाए। कैडमोर 56 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीँ हसीबुल्लाह ने 50 रन बनाए। उनके अलावा रोवमैन पॉवेल ने आकर गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी।

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की घातक गेंदबाजी

वह 34 गेंदों में चार छक्कों की मदद से 64 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह ऊपरी क्रम के विकेट गिरने के बाद भी पेशावर ने 5 विकेट पर 197 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। कराची किंग्स के लिए मोहम्मद आमिर ने शुरुआती तीन विकेट लेने के साथ कुल 4 विकेट हासिल किये।

Peshawar Zalmi vs Karachi Kings, 17th Match

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कराची ने ओपनर एडम रोसिंगटन का विकेट सबसे पहले गंवाया। वह 15 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद स्थिति अच्छी नहीं रही और कई विकेट जल्दी गिरे। दूसरे सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने एक छोर पर खड़े होकर अर्धशतक जड़ दिया

वेड 53 रन बनाकर आउट हुए। वेड के अलावा इमाद वसीम ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए फिफ्टी जड़ी। इमाद वसीम 30 गेंदों का सामना कर 57 रनों की नाबाद पारी खेलने में सफल रहे। अंततः कराची किंग्स 8 विकेट पर 20 ओवर में 173 रनों का स्कोर बना पाई। पेशावर की तरफ से आमिर जमाल और अजमतुल्लाह ओमरजई ने 3-3 विकेट झटके। मुजीब उर रहमान के खाते में भी 2 विकेट आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here