Home ENTERTAINMENT गोलमाल, हंगामा जैसी हिट फिल्में दी, आमिर खान के साथ किया काम, अचानक लापता हो गईं रिमी सेन

गोलमाल, हंगामा जैसी हिट फिल्में दी, आमिर खान के साथ किया काम, अचानक लापता हो गईं रिमी सेन

0
गोलमाल, हंगामा जैसी हिट फिल्में दी, आमिर खान के साथ किया काम, अचानक लापता हो गईं रिमी सेन

Rimi Sen : आज हम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है, आप जान ही रहेंगे हम किसकी बात करें, आपने सही पहचाना हम बात कर रहे हैं रिमी सेन. रिमी सेन का जन्म कोलकाता में 21 सितम्बर 1981 को हुआ था, बचपन से ही रिमी को एक्टिंग का शौक था, उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 1996 में डेब्यू कर लिया था.

रिमी को चूंकि शुरुआत से ही एक्टिंग का शौक था इसलिए वे मॉडलिंग की दुनिया में दाखिल हो गई थीं, बहुत कम लोगों को पता है कि रिमी सेन ने आमिर खान के साथ एक सॉफ्ट ड्रिंक का एड किया था, इसके बाद से ही उन्हें फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे थे.

रिमी ने तेलुगु फिल्म से साल 2002 में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनका काम पसंद किया गया था, इसके बाद साल 2003 में रिमी ने कॉमेडी फिल्महंगामाकी, इसमें वे परेश रावल, अक्षय खन्ना और आफताब शिवदासानी के साथ नजर आईं थीं.

यह फिल्म हिट साबित हुई और रिमी की किस्मत भी चमक गई, फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का उन्हें अवॉर्ड भी मिला, फिल्म की सफलता ने उनके लिए नए रास्ते खोल दिए और उन्होंन कई फिल्में साइन कीं.

रिमी नेधूम‘, ‘बागबां‘, ‘गरम मसाला‘, ‘क्योंकि‘, ‘फिर हेरा फेरी‘, ‘गोलमालजैसी फिल्में कीं, रिमी की सभी कॉमेडी फिल्में सफल साबित हुईं और यह रिमी के कॅरियर के लिए परेशानी का सबब बन गया, रिमी को कॉमेडी फिल्मों के प्रस्ताव ज्यादा मिलने लगे.

एक समय में हर दूसरी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली रिमी सेन ने धीरे फिल्मी दुनिया से दूरी बनाना शुरू कर दिया, रिमी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सिर्फ कॉमेडी फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे थे, जिनमें कोई स्कोप नहीं था, ऐसे में उन्होंने फिल्मों से दूर होना बेहतर समझा.

रिमी (Rimi Sen) रियलिटी शोबिग बॉसके 9वें सीजन में नजर आई थीं, इसमें वे ज्यादा दिन नहीं रूकी थीं, उस समय खबरें आई थीं कि रिमी ने सिर्फ मोटी फीस के कारण इस शो के लिए हामी भरी थी.

रिमी फिलहाल लाइम लाइट से दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, वे अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, रिमी का लुक काफी बदल गया है और उन्होंने अपना वेट भी कम कर लिया है.

इस वजह से छोड़ा बॉलीवुड
रिमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “फिल्मों में मैं ग्लैमरस प्रॉप का किरदार निभाते हुए थक गई थी। ये बहुत बोरिंग होता है जब आपको ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया जाता हो। आपको बैकग्राउंड में फेक रोने के लिए कहा जाता था जबकि हीरो सेंटर स्टेज पर होता था। मैं बस किसी कॉमेडी फिल्म में पड़े फर्नीचर की तरह हो गई थी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here