Home TECH OnePlus का यह फोन मचा रहा है मोबाइल की दुनिया में तबाही, 18,050 की भारी छूट ने जीता सबका दिल, जानें फीचर्स

OnePlus का यह फोन मचा रहा है मोबाइल की दुनिया में तबाही, 18,050 की भारी छूट ने जीता सबका दिल, जानें फीचर्स

0
OnePlus का यह फोन मचा रहा है मोबाइल की दुनिया में तबाही, 18,050 की भारी छूट ने जीता सबका दिल, जानें फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G : ई -कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफार्म के आने के बाद से अगर आप कोई सामान ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको समय-समय पर भारी डिस्काउंट दिया जाता है, इस समय अगर आप भी सस्ते दाम में भारी डिस्काउंट के साथ 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको OnePlus का Nord 2T का मोबाइल खरीदने को मिल रहे हैं।

इस डिवाइस का फीचर इतना गजब दिया गया है कि आप इसे तुरंत ही खरीदने की सोचेंगे, जिसको खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी, अगर आप इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते है तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

सबसे पहले बात करें, इसके फीचर्स की तो इस मोबाइल फोन में आपको 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलती है, जिसमें आप ग्राहकों को इसका पिक्सेल रेजोल्यूशन 1080×2400 का मिलता है, इसके साथ ही इसमें 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट उपलब्ध मिल रहा है।

इसमें प्रोसेस के तौर पर ऑक्टा कोर मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 1300 SoC दिया गया है, साथ ही बात करें इसके स्टोरेज की तो आपको इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिल रही है।

बैटरी और कैमरा है दमदार

फोन पॉवर के लिए इसमें 4,500mAh की ड्यूल सेल बैटरी जान फूंकने के लिए मिलती है, जिसमें आपको 80W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी साथ मिल रहा है।

कैमरा क्वालिटी के लिए OnePlus के इस डिवाइस में ट्रिपल रियल कैमरे का सेटअप मिलता हैं, जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, अगर आप सेल्फी लेने के शॉकिंग है तो इस फोन के फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है जिसमें आप अपनी बेहतरीन फोटो खींच सकते हैं और अपना यादगार पल इसमें कैप्चर कर सकते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G पर मिलने वाले ऑफर्स

ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इसकी कीमत को डिस्काउंट के बाद 28,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है, जिसमें आपको बैंक ऑफर के तहत Yes बैंक के क्रेडिट कार्ड से 7.5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, (OnePlus ) इसके साथ ही आपको आपके पुराने या मौजूदा फोन के बदले ₹18050 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

इसके अलावा आप इस फोन को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आप को प्रतिमाह 1,385 रूपये की रकम चुकानी होगी, इन ऑफर्स को मिलने के बाद आप इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं, जिसे आप Amazon से ऑनलाइन ऑर्डर कर घर डिलीवर करवा सकते हैं।

आज आखिरी तारीख है, जब आप ऑनलाइन ऑर्डर डिस्काउंट के साथ इन्हें खरीद सकते हैं, साथ ही आपको कई प्रीमियम महंगे फोन को भी कम प्राइस में बेचा जा रहा है, अगर आप किसी को गिफ्ट भी करना चाहते हैं तो भी आप इस मोबाइल को आराम से खरीद सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here