Home SPORTS CRICKET सुरेश रैना की पत्नी है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात

सुरेश रैना की पत्नी है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात

0
सुरेश रैना की पत्नी है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात

Suresh Raina ‘s wife Priyanka Chaudhary: आप भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) को जानते ही होंगे, जिन्हें अपनी आला बल्लेबाजी के साथसाथ उम्दा फील्डिंग के लिए भी जान और पहचाना जाता है.

सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी के साथसाथ एक खुशमिजाज और हसमोला व्यक्ति है, साथ ही सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम को अनगिनत मैच जिताए हैं. हालांकि अब सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन फिर भी वह अपने पारिवारिक कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं.

हाल ही में ये शानदार खिलाड़ी अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्खियों में आया है, क्योंकि जिसने भी सुरेश रैना की खूबसूरत पत्नी को देखा है, तो हर कोई उसकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा है,

आइए आपको बताते हैं कौन हैं सुरेश रैना की खूबसूरत पत्नी जिनके दिलकश अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया.

Suresh Raina’s wife Priyanka Chaudhary

सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी रैना की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी की तरह है, क्योंकि ना हो फिल्म की तरह स्टोरी, क्योंकि सुरेश रैना की पत्नी काफी खूबसूरत हैं. वह किसी फिल्म अभिनेत्री से कम नहीं दिखती हैं.

Suresh Raina's wife Priyanka Chaudhary thefocuslive.com

रैना और प्रियंका एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे और अच्छे दोस्त थे, साथ ही सुरेश और प्रिंयका के घरवालों के बीच भी अच्छे संबंध थे, भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना इन दिनों अपने पारिवारिक कारणों से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं.

दरअसल सुरेश रैना (Suresh Raina) हमेशा सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और हाल ही में लोगों की नजरें उनकी खूबसूरत पत्नी प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) पर गई हैं, जिन्हें देखकर पहली बार हर कोई यह समझने लगा है कि वह कोई है, ये बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं, सुरेश रैना की पत्नी अपनी सादगी में भी बिल्कुल कमाल की लग रही थीं और हाल ही में उनका दिलकश अंदाज लोगों को खूब पसंद आने लगा है.

Suresh Raina's wife Priyanka Chaudhary thefocuslive.com

आइए आपको बताते हैं कि कैसे प्रियंका चौधरी के दिलकश अंदाज को देखकर हर कोई अपना दिल हारने लगा है और लगता है कि सुरेश रैना बहुत लकी हैं, जिन्हें प्रियंका चौधरी जैसी खूबसूरत लाइफ पार्टनर मिली है.

2013 में दोनों ने काफी धूमधाम से शादी की थी, सुरेश रैना जब भी क्रिकेट खेलने के लिए मैदान पर आते थे तो इस दौरान उनकी जीवनसाथी प्रियंका भी अपने पति का साथ देने मैदान में पहुंच जाती थीं और इन दोनों की खूबसूरत जोड़ी को देखकर सभी कहने लगे कि प्रियंका चौधरी और सुरेश रैना की जोड़ी क्या है, एक दूसरे के साथ सुपर हिट.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here