Home SPORTS CRICKET 666.. हर्शल गिब्स ने फाइनल में मचाई तबाही, रैना के गेंद-बल्ले के धमाल से चैंपियन बनी टीम, हुई पैसों की बारिश

666.. हर्शल गिब्स ने फाइनल में मचाई तबाही, रैना के गेंद-बल्ले के धमाल से चैंपियन बनी टीम, हुई पैसों की बारिश

0
666.. हर्शल गिब्स ने फाइनल में मचाई तबाही, रैना के गेंद-बल्ले के धमाल से चैंपियन बनी टीम, हुई पैसों की बारिश

केसीसी 2023: गंगा वारियर्स ने शनिवार को विजयनगर पैट्रियट्स के खिलाफ कन्नड़ चालनचित्र कप 2023 पांच रन से जीत लिया।

प्रदीप बोगदी के विजयनगर पैट्रियट्स का दिन बहुत व्यस्त रहा, दो क्वालीफाइंग मैच और फिर फाइनल खेला। उच्च रन रेट के कारण उन्होंने डाली धनंजय के गंगा वारियर्स के खिलाफ चैंपियनशिप खेल के लिए क्वालीफाई किया। डार्लिंग कृष्णा की टीम इस साल के टूर्नामेंट में अपने दोनों क्वालीफाइंग मैच जीतने वाली इकलौती टीम है।

Ganga Warriors Wins in KCC 2023 Finals
विजयनगर पैट्रियट्स ने शुरू से ही संघर्ष किया, क्योंकि गंगा वारियर्स ने शानदार गेंदबाजी की और विजयनगर पैट्रियट्स को 10 ओवर में 81 रनों पर सीमित कर दिया, जिससे मैच टूर्नामेंट का सबसे कम स्कोर बन गया। रैना ने एक ओवर फेंका और दो विकेट लिए। गिब्स ने एक ओवर में 11 गेंद पर 24 रन बनाये|

लक्ष्य का पीछा करते हुए, रैना ने प्रदीप बोगादी की गेंद पर लगातार चार चौके लगाकर खेल की शुरुआत की, जो खेल को जल्दी खत्म करने के लिए दृढ़ थे। रैना ने करण आर्यन (9 में से 13) की मदद से 54 रन बनाकर गंगा वॉरियर्स को अच्छी जीत दिलाई।

Imageगंगा वारियर्स: सुरेश रैना, धनंजय, करण आर्य, नवीन रघु, वैभव राम, मल्लिकाचरण वाडी, सुदर्शन, सुनील राव, सरल सुनी, प्रसन्ना, राजन हसन, प्रवीण, शिवकुमार बीयू, कृष्णा (सी)।

विजयनगर देशभक्त: हर्शल गिब्स, उपेंद्र, त्रिविक्रम, गरुड़ राम, विकास, धर्म कीर्ति राज, विट्टल कामथ, किरण, सचिन, महेश कृष्णा, मयूर पटेल, आदर्श, रजत हेगड़े, प्रदीप (सी)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here