Home SPORTS CRICKET हद से ज्यादा खूबसूरत है सौरव गांगुली की बेटी सना, 22 की में अपने स्टाइल से लुटी महफ़िल

हद से ज्यादा खूबसूरत है सौरव गांगुली की बेटी सना, 22 की में अपने स्टाइल से लुटी महफ़िल

0
हद से ज्यादा खूबसूरत है सौरव गांगुली की बेटी सना, 22 की में अपने स्टाइल से लुटी महफ़िल

टीम इंडिया के खब्बू बल्लेबाज 8 जुलाई 1972 को कोलकाता में पैदा हुए Sourav Ganguly (सौरव गांगुली) ने टीम इंडिया के लिए 113 टेस्ट मैच और 311 वनडे मैच खेले. Sourav Ganguly (सौरव गांगुली) की क्रिकेट करियर की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी इंट्रेस्टिंग रही है. सौरव की लव स्टोरी भी बेहद रोमांचक रही है.

Sourav Ganguly (सौरव गांगुली) की पर्सनल लाइफ

Sana Ganguly Pics: बेहद खूबसूरत हैं सौरव गांगुली की बेटी सना, जानिए सोशल  मीडिया पर क्यों हैं छाई Sourav ganguly daughter Sana ganguly comment Goes  viral on social media | Cricketसौरव और डोना बचपन में एक-दूसरे के पड़ोस में ही रहते थे और अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे. हालांकि दोनों के परिवार एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे. स्कूल के दिनों में ही इन दोनों की लव-स्टोरी शुरू हो गई थी. धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने के बाद 1996 में इंग्लैंड टूर पर जाने से पहले सौरव ने डोना को प्रपोज कर दिया था.

Sourav Ganguly (सौरव गांगुली) ने भागकर की शादी!

Sana Ganguly - Intern - PwC | LinkedInटूर से लौटते ही दोनों ने एक फ्रेंड की मदद से कोर्ट मैरिज करने का प्लान बनाया. तीनों रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे ही थे कि ये खबर मीडिया में फैल गई और बिना शादी किए ही उन्हें वापस आना पड़ा. भागकर शादी करने वाले दोनों की दोबारा शादी की गयी.

Sourav Ganguly (सौरव गांगुली) की दोबारा हुई शादी

इसके बाद 21 फरवरी, 1997 को सौरव-डोना की दोबारा शादी हुई. इस बार पूरे रीति-रिवाज के साथ ये शादी हुई, जिसमें सारे रस्मों-रिवाज निभाए गए. सौरव और डोना की बेटी सना गांगुली का जन्म नवंबर, 2001 में हुआ. हालाँकि सौरव के शादी के बाद कई अफेयर की अफवाह भी उड़ी.

बड़े भाई भी रहे क्रिकेटर

नागरिकता कानून :बेटी की वायरल पोस्ट पर बोले गांगुली, सना को ऐसे मुद्दों से  दूर रखें - Did Saurav Ganguly's Daughter Sana Raised Voised Against Caa,  Instagram Story Became Viral - Amarगांगुली के बड़े भाई का नाम स्नेहाशिष गांगुली है. जो करीब 10 साल तक फर्स्ट क्लास क्रिकेटर रहे और फिलहाल फैमिली बिजनेस संभालते हैं. इसके बाद 12 अगस्त, 1996 को इस कपल ने गुपचुप कोर्ट मैरिज कर ली.

सना गांगुली (Sana Ganguly) की पर्सनल डिटेल्स

BCCI President Sourav Ganguly Daughter Sana Ganguly and other family 3  members Tests Positive For Covid - सौरव गांगुली की बेटी सना भी हुई कोरोना  पॉजिटिव, BCCI अध्यक्ष के घर पहुंचा वायरस –सना गांगुली (Sana Ganguly) ने अपनी स्कूली पढ़ाई La Martiniere for Girls और Loreto House School से की है. सना ने उच्च शिक्षा लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (Oxford University London) का रुख किया.

सना गांगुली (Sana Ganguly) हैं एक डांसर

सना गांगुली (Sana Ganguly) अपनी मां डोना गांगुली (Dona Ganguly) की तरह ओडिसी (Odissi) डांसर. उन्होंने पहला स्टेज परफॉरमेंस 7 साल की उम्र में किया था. सना गांगुली (Sana Ganguly) का जन्म 3 नवंबर 2001 को कोलकाता (Kolkata) में हुआ था.

सना गांगुली (Sana Ganguly) विवाद

सौरव गांगुली की बेटी की खूबसूरती के सामने कुछ भी नहीं है सचिन की बेटी,  देखें तस्वीरें | Hari Bhoomi२२ साल की सना फिलहाल अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है. सना गांगुली (Sana Ganguly) दिसंबर 2019 में सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया था.

सना गांगुली (Sana Ganguly) की पसंद

Sana Ganguly: पापा सौरव गांगुली संग सना की है जबरदस्त बॉन्डिंग, तस्वीरें  देख खुद ब खुद समझ जाएंगे आप | PICSसना गांगुली (Sana Ganguly) को शॉपिंग (Shopping), स्विमिंग (Swimming) और ट्रैवलिंग (Travelling) काफी पसंद है. लंदन (London) उनकी सबसे पसंदीदा जगह है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here