Home SPORTS CRICKET धोनी के स्टाइल में सोनू सूद ने जड़ा छक्का, लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट टूट गई फील्‍डर की अंगुली

धोनी के स्टाइल में सोनू सूद ने जड़ा छक्का, लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट टूट गई फील्‍डर की अंगुली

0
धोनी के स्टाइल में सोनू सूद ने जड़ा छक्का, लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट टूट गई फील्‍डर की अंगुली

क्रिकेट का खुमार दुनियाभर में फैंस के चढ़ रहा है. टी20 प्रारूप आ जाने के बाद तो खेल और ज़्यादा लोकप्रिय हो गया है. क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता से भला बॉलीवुड कैसे अछूता रह सकता है. फ़िल्मी जगत में काम करने वाले सेलेब के लिए हर साल सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) का आयोजन किया जाता है. जिसमें देशभर के तमाम फ़िल्मी सितारे चौकेछक्के लगाते नज़र आते हैं.

इसी CCL 2023 टूर्नामेंट का 7वां टी20 सीजन 18 फरवरी शुरू हो चुका है. इस टूर्नामेंट का आयोजन रायपुर में किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. वही सोशल मीडिया पर पंजाब दे शेर (Punjab De Sher) के कप्तान सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

Sonu Sood ने धोनी के अंदाज में जड़ा छक्का

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023  का चौथा मैच कप्तान सोनू सूद के पंजाब दे शेर और मनोज तिवारी के नेतृत्व वाले भोजपुरी दबंगों के बीच 19 फरवरी  रायपुर में गया. इस  मैच का पंजाब दे शेर (Punjab De Sher) के कप्तान सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें सोनू सूद (Sonu Sood) आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी पारी के दौरान एक झन्नाटेदार शॉट खेला. उनका यह शॉट गोली की रफ्तार से बॉउड्री की ओर गया. जिसकी वजह से लॉग ऑफ पर तैनात फिल्डर भी इस शॉट को नहीं रोक पाया और गेंद सीमा रेखा के बाहर चली गई. बाद में फिल्डर दर्द से कराहते हुए दिखाई पड़ा. सोनू सूद के इस शॉट की तुलना धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट से हो रही है.

हालांकि सोनू सूद अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए. पंजाब दे शेर (Punjab De Sher) की टीम को भोजपुरी दबंग्स ने 25 रनों रहा दिया. भोजपुरी टीम के बल्लेबाज आदित्य ओझा की उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया.

इस टूर्नामेंट मेंभारतीय सिनेमा उद्योगों की आठ टीमें हैं जो सीसीएल 2023 के 2023 संस्करण को जीतने के लिए भिड़ेंगी. इस लीग  शुरूआत साल 2011 में हुई थी और इसका उद्देश्य भारतीय सिनेमा के शीर्ष सितारों और अभिनेताओं को क्रिकेट के मैदान पर एक साथ जोड़ना है. टूर्नामेंट के दौरान कुल 19 मैच खेले जाएंगे और 19 मार्च को ग्रैंड फिनाले खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here