Home SPORTS CRICKET परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है बालाजी की पत्नी, अपनी कमाई के पैसों से करती हैं ऐश, स्टाइल में एक्ट्रेस भी फेल!

परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है बालाजी की पत्नी, अपनी कमाई के पैसों से करती हैं ऐश, स्टाइल में एक्ट्रेस भी फेल!

0
परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है बालाजी की पत्नी, अपनी कमाई के पैसों से करती हैं ऐश, स्टाइल में एक्ट्रेस भी फेल!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी (Lakshmipathy Balaji) का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है. उन्होंने अपनी गेंदबाजी और चेहरे पर अनोखी मुस्कान की वजह से दर्शकों का खूब दिल जीता.

लक्ष्मीपति बालाजी (Lakshmipathy Balaji)

अपनी गेंदबाजी के अलावा बालाजी की प्रेम कहानी भी काफी अनोखी रही, जिसके बारे में ज्यादतर लोग नहीं जानते, क्योंकि क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद बालाजी ने मीडिया से पूरी तरह से दूरी बना ली थी. तो चलिए आज की स्टोरी में हम आपको बालाजी की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

बालाजी अपनी गेंदबाजी से सामने वाली टीम को डराने में कामयाब हो जाते थे, लेकिन उनकी चोटों की वजह से धीरे-धीरे उनके खेल पर असर पड़ने लगा, जिसकी वजह से उन्हें अपना पहला प्यार क्रिकेट छोड़ना पड़ा था. वैसे उनको सबसे ज्यादा शोहरत साल 2004 में पाकिस्तान के साथ हुई टेस्ट सीरीज में मिली थी जब बालाजी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान के बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया था. चलिए तो अब वापस लौटते हैं उनकी प्रेम कहानी पर. दरअसल बालाजी ने चेन्नई की सुपर मॉडल प्रिया थालुर (priya thalur) को दिल दे दिया है.

Lakshmipathy Balaji's Marriage PICS

बालाजी और प्रिया (Lakshmipathy Balaji wife) की पहली मुलाकात साल 2009 में एक फंक्शन के दौरान हुई थी और पहली ही बार में बालाजी, प्रिया पर फिदा हो गए थे. वहीं दूसरी तरफ प्रिया को भी बालाजी से पहली नजर का प्यार हो गया था. अब जब दोनों की नजरों ने एक-दूसरे को अपना मान ही लिया था तो देरी किस बात की होती. प्रिया और बालाजी की दोस्ती होने में वक्त नहीं लगा और न ही इस दोस्ती को प्यार में बदलने में.

Priya Thalur (Lakshmipathy Balaji's Wife) Biography, Wiki, Age, dob & more

प्रिया को कई बार चेन्नई में बालाजी को चीयर करते हुए भी देखा गया था. कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों को अहसास हो गया कि अब अलग-अलग गुजारा नहीं है तो साल 2013 में प्रिया और बालाजी ने शादी कर अपना नाम हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे से जोड़ दिया. आज भी ये खूबसूरत जोड़ा एक-दूसरे के साथ बड़ी ही मोहब्बत से रह रहा है.

At 39, Lakshmipathy Balaji is enjoying life after cricket with wife Priya Thalur

यहां आपको याद दिला दें कि बालाजी ने साल 2003 में टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू किया था. जहां बालाजी ने 8 टेस्ट मैचों में 27 विकेट हासिल किये वहीं 30 वनडे मैचों में बालाजी ने 34 विकेट लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here