Home SPORTS CRICKET 66666..इमाद वसीम ने की छक्कों की बारिश, 6 छक्के जड़ विंस ने मचाई तबाही, आखिरी गेंद पर अफरीदी ने छीनी जीत

66666..इमाद वसीम ने की छक्कों की बारिश, 6 छक्के जड़ विंस ने मचाई तबाही, आखिरी गेंद पर अफरीदी ने छीनी जीत

0
66666..इमाद वसीम ने की छक्कों की बारिश, 6 छक्के जड़ विंस ने मचाई तबाही, आखिरी गेंद पर अफरीदी ने छीनी जीत

Pakistan Super League, 2023: मुल्तान (Multan Cricket Stadium, Multan) में खेले गये पाकिस्तान सुपर लीग के 11वें मुकाबले में कराची किंग्स को मुल्तान सुल्तांस ने 3 रनों के करीबी अंतर से मात देकर जीत दर्ज की। मुकाबले (Multan Sultans vs Karachi Kings, 11th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुल्तांस ने 2 विकेट पर 196 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कराची किंग्स की टीम 5 विकेट पर 193 रन ही बना सकी। मोहम्मद रिजवान को Multan Sultans vs Karachi Kings, 11th Match में शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया|

Multan Sultans vs Karachi Kings, 11th Match

लीग के 11वें मैच में कराची किंग्स ने टॉस जीतकर मुल्तान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया| रिजवान ने शुरू से ही धुआंधार गेम खेलना शुरू किया। मुल्तान के ओपनर शान मसूद और मोहम्मद रिजवान ने पहले विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की।

सलामी बल्लेबाज मसूद 33 गेंदों में 55 रन बनाकर आउट हो गए। विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान ने धीमी फिफ्टी जड़ी और बाद में तेजी दिखाई। मोहम्मद रिजवान 60 गेंदों में अपना शतक पूरा करने में सफल रहे। पीएसएल में रिजवान का यह पहला शतक था।

64 गेंदों में रिजवान 110 रन बनाकर नाबाद लौटे। रिजवान ने 10 चौके और 4 छक्के लगाये। इस तरह मुल्तान ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 196 रनों का स्कोर खड़ा किया। कराची के लिए मोहम्मद उमर और शोएब मलिक ने 1-1 विकेट हासिल किया।

Multan Sultans vs Karachi Kings, 11th Match

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए कराची की टीम ने भी धमाकेदार शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड और जेम्स विन्स ने पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी की। ओपनर वेड 20 रन बनाकर आउट हो गए|

हालांकि दूसरे ओपनर विन्स ने 20 गेंद में अर्द्धशतक ठोक दिया। विन्स लगातार तूफानी अंदाज में खेल रहे थे लेकिन दुर्भाग्य से रन आउट हो गए। सलामी बल्लेबाज विंस ने 34 गेंदों में 75 रन जड़ दिए। विंस ने अपनी पारी में 7 चौके और 6 छक्के लगाये।

Imageआखिर में इमाद वसीम ने तूफानी पारी खेलते हुए 26 गेंदों में 5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 46 रन बनाए। अंततः टीम 5 विकेट पर 193 रन बना पाई और 3 रन से हार गई। मुल्तान के लिए अब्बास अफरीदी ने 2 विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here