Home SPORTS CRICKET 6666666..जेसन रॉय-शाई हॉप के छक्कों से दहला मुल्तान, सिकंदर रजा ने उड़ाया गर्दा, लाहौर का पॉइंट टेबल में धमाल

6666666..जेसन रॉय-शाई हॉप के छक्कों से दहला मुल्तान, सिकंदर रजा ने उड़ाया गर्दा, लाहौर का पॉइंट टेबल में धमाल

0
6666666..जेसन रॉय-शाई हॉप के छक्कों से दहला मुल्तान, सिकंदर रजा ने उड़ाया गर्दा, लाहौर का पॉइंट टेबल में धमाल

Pakistan Super League, 2023: कराची (National Stadium, Karachi) में खेले गये पाकिस्तान सुपर लीग के दसवें मुकाबला में लाहौर कलंदर्स ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को पराजित किया। लीग के दसवें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने 6 विकेट पर 198 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स बीस ओवर में 8 विकेट पर 135 रन ही बना सकी।

Quetta Gladiators vs Lahore Qalandars, 10th Match (लाहौर कलंदर्स बनाम क्वेटा ग्लैडिएटर्स)

मैच ((लाहौर कलंदर्स बनाम क्वेटा ग्लैडिएटर्स) में क्वेटा ने टॉस जीतकर लाहौर को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। आमंत्रण पर लाहौर के ओपनर मिर्जा बैग और फखर जमान ने पहले विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी की। सलामी बल्लेबाज फखर जमान 14 गेंदों में 22 रन बनाकर आउट हो गए।

जमान के बाद मिर्जा बैग भी 31 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। तीसरे नंबर के बल्लेबाज कामरान गुलाम के बल्ले से 21 रन आए। इन सबके बीच शाई होप ने धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 32 गेंदों में 47 रन कूट दिए। सिकन्दर रजा ने 32 रन की नाबाद पारी खेली।

इस तरह लाहौर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 198 रन का स्कोर खड़ा किया। क्वेटा के लिए ऑडियन स्मिथ और कायेस अहमद ने 2-2 विकेट चटकाए। मोहम्मद नवाज और हसनैन को 1-1 विकेट प्राप्त हुआ।

(लाहौर कलंदर्स बनाम क्वेटा ग्लैडिएटर्स)

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए क्वेटा के ओपनर बंगलजई बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद दुसरे ओपनर मार्टिन गप्टिल 15 रन बनाकर चलते बने। जेसन रॉय ने अपनी शानदार फॉर्म दिखाते हुए आकर्षक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

जेसन रॉय ने 30 गेंदों में 48 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान जेसन रॉय के बल्ले से 1 चौका और 5 छक्के आए। अन्य सभी बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। कप्तान सरफराज अहमद 16 रन बनाकर नाबाद रहे।

क्वेटा 8 विकेट पर 135 रन तक पहुँच पाई। लाहौर कलंदर्स के लिए शाहीन अफरीदी और डेविड वियसे को 3-3 विकेट हासिल हुए। राशिद खान ने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट लिया|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here