Home SPORTS CRICKET वसीम अकरम ने बेटी की उम्र की लड़की से की शादी, पहली पत्नी की भारत में हुई मौ’त, ऑस्ट्रेलिया में मिली नयी हमसफर

वसीम अकरम ने बेटी की उम्र की लड़की से की शादी, पहली पत्नी की भारत में हुई मौ’त, ऑस्ट्रेलिया में मिली नयी हमसफर

0
वसीम अकरम ने बेटी की उम्र की लड़की से की शादी, पहली पत्नी की भारत में हुई मौ’त, ऑस्ट्रेलिया में मिली नयी हमसफर

Wasim Akram With Wife: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम की क्रिकेट लाइफ जितनी रोमांचक रही है, उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी उनकी निजी जिंदगी भी रही है. वसीम अकरम की पहली पत्नी की मृ’त्यु काफी दर्दनाक रही थी.

Wasim Akram With Wife:

पहली पत्नी की मौत के बाद अकरम बुरी तरह से टूट गए थे और डिप्रेशन तक में चले गए थे. लेकिन फिर 2013 में 47 साल की उम्र में फिर से प्यार हुआ और उन्होंने 17 साल छोटी विदेशी लड़की को अपना हमसफर चुन लिया.

The 47-year-old's first wife Huma died in 2009.Wasim Akram With Wife: वसीम अकरम की पहली शादी 1995 में साइक्लोजिस्ट हुमा मुफ्ती के साथ हुई थी. कहा जाता है कि हुमा ने 1991 से 1994 तक पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के मनोवैज्ञानिक सलाहकार के रूप में काम किया और तभी वसीम उनसे मिले थे.

The 47-year-old's first wife Huma died in 2009.वसीम अकरम और हुमा मुफ्ती ने 1995 में लाहौर में निकाह किया. 1996 में अकरम और हुमा के घर बेटे तैमूर का जन्म हुआ. इसके बाद 2000 में उनके दूसरे बेटे अकबर का जन्म हुआ.

Wasim Akram tweets birthday note for wife Shaniera Akram - Daily Times25 अक्टूबर 2009 की सुबह हुमा मुफ्ती ने भारत में अंतिम सांस ली. वह 42 वर्ष की थीं. पत्नी की मौत से वसीम बुरी तरह से टूट गए थे और डिप्रेशन में भी चले गए थे. वसीम ने अपनी किताब में खुलासा किया था कि उनकी पत्नी हुमा उनकी ड्रग्स की लत के बारे में जानती थी.

Images for वसीम अकरम और उनकी खुबसूरत वाइफ शानिएरा अकरम, फोटो, पिक्चरशनीरा से शादी के बाद उनकी एक बेटी हुई है जो अभी सात साल की है. अकरम ने पिछले महीने दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अब मैं सिर्फ यह सोचता हूं कि मैं जो भी करता हूं उसका असर मेरे तीनों बच्चों पर क्या पड़ेगा.

वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम पाकिस्तान में और ऑस्ट्रेलिया में समाज सेवीका की तरह काम करती हैं, जिससे पाकिस्तान में उनका चाहने वाले भी काफी लोग हैं.

अकरम की पहली पत्नी हुमा का निधन 2009 में गंभीर बीमारी के चलते हो गया था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट और 356 वनडे मुकाबले खेले हैं. वसीम के नाम टेस्ट में 414 और वनडे में 502 विकेट हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here