Home SPORTS CRICKET इमरान हाशमी की हीरोइन को दिल दे बैठा ये क्रिकेटर, साथी खिलाड़ी की मदद से कर पाए शादी

इमरान हाशमी की हीरोइन को दिल दे बैठा ये क्रिकेटर, साथी खिलाड़ी की मदद से कर पाए शादी

0
इमरान हाशमी की हीरोइन को दिल दे बैठा ये क्रिकेटर, साथी खिलाड़ी की मदद से कर पाए शादी

Harbhajan Singh-Geeta Basra love Story: भारतीय क्रिकेट टीम की जब भी किसी जीत की बात होती है, तो उसमें एक क्रिकेटर का नाम जरूर आता है और वो हैं अपनीदूसरागेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह. हरभजन ने अपनी गेंदबाजी के दम पर भारत को कई क्रिकेट मैच जिताएं. वहीं, बात जब उनकी लव स्टोरी की आती है, तो वो भी किसी क्रिकेट मैच से कम हिट नहीं है. कहते हैं हर किसी की लव स्टोरी में कुछ न कुछ ऐसी बातें होती हैं, जो उनके प्यार को और भी ज्यादा मजबूत बनाती है. ऐसा ही कुछ हरभजन सिंह की लव स्टोरी में भी था. तो चलिए जानते हैं इस बारे में.

Harbhajan Singh-Geeta Basra love Story thefocuslive.com

Harbhajan Singh-Geeta Basra love Story

 हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने 29 अक्टूबर 2015 को अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा (geeta basra) से शादी रचाई थी. वहीं 27 जुलाई 2016 को ये कपल मातापिता बना और इनके घर में बेटी हिनाया ने जन्म लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हरभजन को गीता को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने में 11 से 12 महीने का समय लग गया था. वहीं, इस दौरान उनकी मदद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने की थी. इस बारे में खुद हरभजन ने एक शो में बताया था. उनकी ये लव स्टोरी किसी क्रिकेट मैच की तरह ही काफी मुश्किलों वाली थी, लेकिन फिर भी उन्हें अपना प्यार मिल ही गया.

हरभजन ने कहा था, ‘युवराज और मैं इंग्लैंड में थे, और मैं वहां काउंटी मैच खेल रहा था जबकि युवी छुट्टी मनाने के लिए मेरे फ्लैट पर आते थे. इसी दौरान मैंने गीता को टीवी पर देखा था. युवी के बॉलीवुड से अच्छे संबंध है, इसलिए मैंने उनसे पूछा कि ये कौन हैं? इस पर युवराज ने कहा कि वो इसके बारे में पता लगा सकते हैं.’ हरभजन ने एक बार गीता बसरा पर फिल्माया गया गानावो अजनबीका वीडियो देखा था, और इस गाने में वो गीता को देखते ही अपना दिल उन्हें दे बैठे थे. भले ही गीता इन सब बातों से अनजान थी, लेकिन हरभजन उन्हें दिल दे बैठे थे.

Harbhajan Singh's wife Geeta Basra 10 unseen pictures of marriage ahead of  her wedding anniversary; Check out - Inside Sport India

इसके बाद जब दक्षिण अफ्रीका में टी-20 मैच जीता, तो हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का मोबाइल नंबर लिया. हरभजन ने बिना इंतजार किए गीता को एक मैसेज करते हुए उन्हें कॉफी डेट पर बुलाया, लेकिन गीता की तरफ से चार दिनों तक उस मैसेज का कोई रिप्लाई नहीं आया. इस पर हरभजन दुखी जरूर हुए, लेकिन इसके बाद जब टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्डकप जीता, तो गीता ने हरभजन को बधाई दी और यहां से दोनों की दोस्ती हो गई. यहां से दोनों की दोस्ती आगे बढ़ती गई. बतौर दोस्त ही एक बार गीता ने हरभजन को मैसेज किया कि उन्हें आईपीएल की दो टिकट चाहिए. इस पर हरभजन ने हां करते हुए उनके लिए दो टिकट की व्यवस्था करवा दी.

हालांकि, गीता खुद आईपीएल देखने नहीं गई बल्कि, उन्होंने अपने ड्राइवर और उनके बच्चे को वहां भेजा. लेकिन इसके बाद गीता को लगा की हरभजन ने उनको टिकट दिलाई है, तो उनसे जरूर मिलना चाहिए. इसलिए गीता ने उनसे कॉफी डेट के लिए पूछा. इस पर हरभजन ने तुरंत हां कर दिया. एक इंटरव्यू में गीता ने कहा था कि, वो हरभजन से मिलकर तुंरत रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी क्योंकि वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी. लेकिन गीता के दोस्तों ने उन्हें सलाह दी कि हरभजन काफी अच्छे इंसान हैं. इसलिए फिर गीता 11-12 महीने बाद हरभजन की गर्लफ्रेंड बन गई, और आज दोनों एकदूसरे से शादी करके हंसीखुशी अपना जीवन बिता रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here