Home SPORTS CRICKET 42 साल के शोएब मलिक के छक्कों से दहली बाबर की टीम, शतक से चूके इमाद वसीम, आखिरी गेंद पर हारी टीम

42 साल के शोएब मलिक के छक्कों से दहली बाबर की टीम, शतक से चूके इमाद वसीम, आखिरी गेंद पर हारी टीम

0
42 साल के शोएब मलिक के छक्कों से दहली बाबर की टीम, शतक से चूके इमाद वसीम, आखिरी गेंद पर हारी टीम

Pakistan Super League, 2023: कराची के नेशनल स्टेडियम (National Stadium, Karachi) में खेला गया पाकिस्तान सुपर लीग का दूसरा मैच रोमांचक रहा और अंतिम ओवर तक गया। Karachi Kings vs Peshawar Zalmi, 2nd Match में पेशावर जाल्मी ने कराची किंग्स को 2 रनों के करीबी अंतर से पराजित किया।

लीग के दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर जाल्मी ने निर्धारित 20 ओवेर्स में 5 विकेट पर 199 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए कराची किंग्स 20 ओवर्स में 5 विकेट पर 197 रन ही बना सकी और आखिरी गेंद पर हार गयी।

Karachi Kings vs Peshawar Zalmi, 2nd Match

PSL 2023 के दूसरे मैच में कराची किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए पेशावर को आमंत्रित किया। आमंत्रण पर पहले खेलने उतरे पेशावर ने ओपनर मोहम्मद हारिस का विकेट जल्दी गंवा दिया। हारिस महज 10 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद सैम अयूब भी 1 रन बनाकर चलते बने।

इसके बाद कप्तान कप्तान बाबर आज़म ने मोर्चा संभालते हुए 46 गेंदों में 68 रन बनाए। बाबर आजम के अलावा कैडमोर ने धमाकेदार अंदाज में खेलते हुए 6 छक्कों की मदद से 50 गेंदों में 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जेम्स नीशम ने नाबाद 16 रन बनाए। इस तरह पेशावर ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 199 रनों का बड़ा स्कोर बना दिया।

Karachi Kings vs Peshawar Zalmi, 2nd Match

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कराची किंग्स ने ओपनर शरजील खान का विकेट सबसे पहले गंवा दिया। ओपनर शरजील खान बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद हैदर अली 12 और मैथ्यू वेड 23 रन बनाकर आउट हो गए।

टीम की मुश्किल घड़ी में मदद शोएब मलिक ने की और उनके साथ इमाद वसीम ने क्रीज पर खड़े होकर धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। मलिक 34 गेंदों में 4 चौक और दो छक्के जड़ते हुए 52 रन बनाकर आउट हो गए। इमाद वसीम ने 47 गेंदों में चार छक्के और सात चौके जड़ते हुए नाबाद 80 रन बनाए।

हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला पाए लेकिन एक प्रभावशाली पारी खेलने में सफल रहे। कराची किंग्स 5 विकेट पर 197 रनों का स्कोर बना पाई और मैच हार गई। पेशावर के लिए जेम्स नीशम और वहाब रियाज ने 2-2 विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here