Home SPORTS CRICKET हार्दिक पांड्या ने एक बेटे की माँ सार्बिया मॉडल-एक्ट्रेस से की शादी, 3 साल पुरानी शादी को…तस्वीरें

हार्दिक पांड्या ने एक बेटे की माँ सार्बिया मॉडल-एक्ट्रेस से की शादी, 3 साल पुरानी शादी को…तस्वीरें

0
हार्दिक पांड्या ने एक बेटे की माँ सार्बिया मॉडल-एक्ट्रेस से की शादी, 3 साल पुरानी शादी को…तस्वीरें

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी लवलाइफ को लेकर एक बार फिर से नया आयाम दिया है। दरअसल, पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के साथ वैलेंटाइन डे के मौके पर फिर से मैरिज की है। हार्दिक और नताशा की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

दरअसल, हार्दिक और नताशा ने 2020 को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी और दोनों का एक बेटा भी है। वो पहले भी शानदार तरीके से शादी करना चाहते थे लेकिन कोविड-19 की वजह से उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी। इस वजह से शादी के दौरान ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं हो पाया था। ऐसे में हार्दिक की इच्छा थी कि वो भी शादी भव्य तरीके से करें।

उन्होंने अपनी यह इच्छा पूरी करने के लिए 14 फरवरी को वैलेंनटाइन डे के मौके पर उदयपुर में शादी की और ग्रैंड सेलिब्रेशन किया। इस दौरान हल्दी, मेहंदी, और संगीत जैसी सभी रस्में बड़ी धूमधाम से मनाई गईं। इस कपल की शादी के दिन की तस्वीरें भी सामने आई हैं और दोनों ही उसमें काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

शादी के दौरान नताशा जहां सफ़ेद गाउन में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं हार्दिक भी ब्लैक सूट में काफी जंच रहे हैं। दोनों ने कुछ बेहतरीन पोज में फोटो क्लिक कराई है। वायरल तस्वीरों में हार्दिक और नताशा के साथ उनके बेटे और परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को हार्दिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा,

हमने तीन साल पहले ली गई कसमों को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं।

Imageहार्दिक के इस पोस्ट पर केएल राहुल, राहुल शर्मा समेत कई खिलाड़ियों ने कमेंट किया और इस जोड़े को बधाई दी। वहीं, कई बॉलीवुड एक्टर्स ने भी इस मौके पर हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं दी और हार्दिक के साथ उनके बेटे अगस्त्य को भी बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here