Home SPORTS CRICKET Valentines day 2023:पृथ्वी शॉ ने की शादी! गर्लफ्रेंड संग कश्मीर की वादियों में लगाईं आग, देखें रोमांटिक तस्वीरें

Valentines day 2023:पृथ्वी शॉ ने की शादी! गर्लफ्रेंड संग कश्मीर की वादियों में लगाईं आग, देखें रोमांटिक तस्वीरें

0
Valentines day 2023:पृथ्वी शॉ ने की शादी! गर्लफ्रेंड संग कश्मीर की वादियों में लगाईं आग, देखें रोमांटिक तस्वीरें

Valentines day 2023: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एक बार फिर मिडिया में चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने Valentine day के मौके पर अपनी प्रेमिका से शादी कर ली है। टीम इंडिया के उभरते हुए बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, उसी के बाद से उनकी शादी की चर्चा सब जगह चल रही है।

बता दें कि पृथ्वी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की थी। जिस पर लिखा था कि ‘हैप्पी वैलेंटाइन माई वाइफी!’ हालांकि कुछ देर बाद ही पृथ्वी शॉ ने यह तस्वीर डिलीट कर दी। लेकिन इससे चर्चा तेज हो गई है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड निधि तापड़िया से शादी कर ली है। हालांकि पृथ्वी ने इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।

ये हैं पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंडपृथ्वी शॉ ने अपनी फोटो निधि को भी टेग की है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या पृथ्वी शॉ ने निधि तापड़िया से शादी कर ली है। निधि तापड़िया एक मॉडल और एक्टर हैं, दोनों की फोटो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ कश्मीर की वादियों का उठा रहे लुत्फ पृथ्वी शॉ! शेयर कीं  खूबसूरत तस्वीरें... - Prasad Khabarपृथ्वी शॉ ने अपने प्यार का इजहार तो खुल कर दिया है। लेकिन उन्होंने शादी भी कर ली है इसकी जानकारी पूरी तरह से सामने नहीं आई है। खास बात यह है कि पृथ्वी शॉ की इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट क्यों की

prithvi shaw nidhi tapadia confirms relationship marriage on valentine dayखास बात यह है कि पृथ्वी शॉ और निधि तापड़िया के शादी की चर्चा इसलिए भी तेज हैं कि उन्होंने जो पोस्ट शेयर की थी, उसे डिलीट क्यों कर दिया। ऐसे में क्रिकेटर के फैंस मान रहे हैं कि पृथ्वी शॉ ने चुपके से शादी कर ली है। बता दें कि पृथ्वी शॉ फिलहाल अपने क्रिकेट में बिजी हैं, लेकिन उनकी यह स्टोरी अब चर्चा में आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here