Home SPORTS CRICKET Abdul razzaq: शादी के बाद कई महिलाओं से थे इस क्रिकेटर के संबंध, भारतीय अभिनेत्री से भी उड़े इश्क के चर्चे

Abdul razzaq: शादी के बाद कई महिलाओं से थे इस क्रिकेटर के संबंध, भारतीय अभिनेत्री से भी उड़े इश्क के चर्चे

0
Abdul razzaq: शादी के बाद कई महिलाओं से थे इस क्रिकेटर के संबंध, भारतीय अभिनेत्री से भी उड़े इश्क के चर्चे

पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul razzaq) क्रिकेट मैदान पर अपने शानदार खेल के लिए जाने गए. उन्होने कई बार गेंद और बल्ले दोनो से विरोधी टीम के छक्के छुड़ाकर मैच जीताए हैं. अब्दुर रज्जाक की निजी लाइफ वैसे तो लाइम लाइट से दूर है लेकिन एक बार एक टीवी शो में रज्जाक ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज से पर्दा उठाया है, जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया.

Abdul razzaq ने किया बड़ा खुलासा

अब्दुल रज्जाक (Abdul razzaq) ने इस शो में इस बताया कि शादी के बाद उनके 5 से 6 लड़कियों के साथ एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर थे. हैरानी की बात ये है कि अब्दुल रज्जाक ये बात काफी खुश होकर बता रहे थे और उन्हें इस बात पर काफी गर्व भी हो रहा था.

39 वर्षीय रज्जाक जब अपने इन राज से पर्दा उठा रहे थे, तो वहां मौजूद लोग तालियां तक बजाते नजर आए. पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने यह भी दावा किया कि उनका एक अफेयर तो करीब डेढ़ साल तक चला था. जब एंकर ने फिर पूछा कि क्या अफेयर शादी के पहले के थे, रज्जाक ने जवाब दिया कि ये सारे अफेयर जब शुरू हुए थे, तो मेरी शादीशुदा जिंदगी शुरू हो चुकी थी.

Baahubali Actress Tamannaah Bhatia Pakistan Cricketer Abdur razzaq thefocuslive.com

वैसे पाकिस्तान के इस सदाबहार ऑलरांउडर अब्दुल रज्जाक (Abdul razzaq) का नाम कुछ समय पहले बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (tamannaah bhatia) के साथ भी जुड़ चुका है. दुबई की एक गोल्ड शॉप पर दोनों की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. रज्जाक की शादी आएशा नाम की एक महिला से हुई है और उनके दो बच्चे भी हैं.

18 साल तक पाकिस्तान क्रिकेट में योगदान देने वाले रज्जाक ने 46 टेस्ट मैच, 265 एकदिवसीय मैच, 32 टी-20 मैच खेले हैं. अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में रज्जाक ने 8000 से ज्यादा रन बनाए और 389 विकेट लिए थे. अब्दुल रज्जाक ने अपना आखिरी मैच 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here