Home SPORTS CRICKET दोबारा शादी करने जा रहे हैं Hardik Pandya, ये मॉडल बनेगी होगी दुल्हनियाँ

दोबारा शादी करने जा रहे हैं Hardik Pandya, ये मॉडल बनेगी होगी दुल्हनियाँ

0
दोबारा शादी करने जा रहे हैं Hardik Pandya, ये मॉडल बनेगी होगी दुल्हनियाँ

टीम इंडिया के टी‌20 कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दुल्हा बनने जा रहे हैं. हार्दिक पंड्या ने जनवरी 2020 को सर्बिया की रहने वाली और बॉलीवुड में काम कर चुकी अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच से शादी की थी और अब खबरें हैं कि वह दूसरी बार शादी रचाने जा रहे हैं.

Hardik Pandya – Natasha Stankovic Wedding

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिंक पंड्या ने उस समय सभी को हैरान कर दिया था जब उन्होंने गुपचुप तरीके से बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच से सगाई की थी. उनकी तस्वीरों ने हंगमा खड़ा कर दिया था. सभी हैरान रह गए थे. अब पंड्या ने फिर हैरान कर दिया है. क्योंकि वह दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं.

हैरान मत होइए. ये सच है. ये काम होने वाला है वैलेंटाइनडे को. इस दिन पंड्या दोबारा दुल्हा बनेंगे और इस बार भी उनकी दुल्हनिया कोई और नहीं नताशा ही होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये दोनों 14 फरवरी को खास बनाने के लिए दोबारा शादी कर रहे हैं.

खबरों की मानें तो ये शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी और इसकी तैयारियां नवंबर में ही शुरू हो गई थीं. ये शादी दो तरह से होगी. पहले ये दोनों सात फेरे लेंगे और फिर वेस्टर्न कल्चर के हिसाब से भी शादी करेंगे. नताशा सर्बिया की रहने वाली है.

1 जनवरी 2020 को पंड्या और नताशा की फोटोज वायरल हुईं थी जिसमें इन दोनों ने रिश्ते में बंधने की बात को स्वीकार किया था. इन दोनों का एक बच्चा भी है जिसका नाम अगस्तया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 फरवरी यानी सोमवार से शादी की शुरुआत होगी और ये 16 फरवरी तक चलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here