Home SPORTS CRICKET ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

0
ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने शनिवार को वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक जमाकर धमाल मचा दिया है. ईशान की इस डबल सेंचुरी ने क्रिकेट जगत के दिग्गजों समेत फैन्स को भी कायल कर दिया, उन्हें बधाइयां दी जा रही हैं.

इसी बीच ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने भी एक अलग ही अंदाज में बधाई दी है. अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ईशान की फोटोज शेयर कर उन पर जमकर प्यार लुटाया. अदिति ने इंस्टा स्टोरी पर ईशान की दो फोटो शेयर कीं. अदिति 2019 में ईशान की IPL टीम मुंबई इंडियंस को एक मैच में चीयर करने आई थीं, तभी से दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है.

हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कन्फर्म नहीं किया. मगर अदिति ईशान की हर एक शानदार पारी के बाद उनकी तस्वीर और पोस्ट शेयर करती हैं. 24 साल के ईशान किशन को अक्सर 25 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है. अदिति मिस इंडिया 2017 की फाइनलिस्ट और 2018 में Miss Supranational India भी रह चुकी हैं.

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग की दुनिया में वह एक्टिव हैं. अदिति हुंडिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में ‘ मिस इंडिया’ पेजेंट से की थी.

इस इवेंट में उन्होंने ‘एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान’ का ताज अपने सिर सजाया था. अदिति साल 2016 में ‘एलीट मिस राजस्थान’ में ‘मिस ब्यूटीफुल आईज’ और ‘मिस बॉडी ब्यूटीफुल’ जैसे खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

वह ‘मिस सुपरनेशनल 2018’ और ‘मिस डीवा यूनिवर्स 2018’ का खिताब भी जीत चुकी हैं. अदिति हुंडिया ने मॉडलिंग के बाद अपने एक्टिंग करियर की भी शुरुआत कर दी है. कुछ समय पहले ही वह अरमान मलिक के साथ ‘टूटे खाब’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं.

Who Is Indian Cricketer Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia Personal Life  Career | Ishan Kishan Girlfriend: ग्लैमर वर्ल्ड में किसी क्वीन से कम नहीं  हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड, बड़े-बड़े ...अदिति हुंडिया और ईशान किशन की लव स्टोरी की तो कहा जाता है कि, दोनों को साल 2019 में एक-दूसरे से प्यार हुआ था. अदिति को मौजूदा समय में 2 लाख 82 हजार लोग फॉलो करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here