Home SPORTS CRICKET रणजी ट्रॉफी में रोहित ने मचाई तबाही, 6 छक्के-64 चौके जड़ ठोके डाले 575 रन, गेंदबाजी में दिखाया दमखम

रणजी ट्रॉफी में रोहित ने मचाई तबाही, 6 छक्के-64 चौके जड़ ठोके डाले 575 रन, गेंदबाजी में दिखाया दमखम

0
रणजी ट्रॉफी में रोहित ने मचाई तबाही, 6 छक्के-64 चौके जड़ ठोके डाले 575 रन, गेंदबाजी में दिखाया दमखम

इंडिया में घरेलू क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेला जा रहा है. रणजी ट्रॉफी अपने नॉकआउट दौर में पहुँच चुकी है. Ranji Trophy 2022-23 में अब क्वार्टर फाइनल मुकाबलें खेले जा रहे हैं.

Ranji Trophy 2022-23 में कई बल्लेबाजों ने जोरदार प्रदर्शन कर चयनकताओं का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. हैदराबाद के अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) के कज़िन रोहित रायुडू (Rohit Rayudu) ने रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है. रोहित ने टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी ठोक दी है.

रोहित पिछले काफी समय से टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं. अंबाती रायडू के छोटे भाई रोहित रायुडू (Rohit Rayudu) ने साल 2017 में हैदराबाद की ओर से अपना डेब्यू किया. रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सीजन में हैदराबाद की ओर से खेल रहे रोहित रायुडू इस सीजन खेले गए कुल 7 मैचों में अबतक 44.23 के औसत से बल्लेबाजी करते हुए 575 रन बना चुके हैं.

रोहित रायडू की इस पारी में 64 चौके और 6 छक्के शामिल हैं. इस दौरान रोहित रायडू ने 1 शतक और 3 अर्धशतक लगाये हैं. रणजी सीजन में रायडू का प्रदर्शन बेहद दमदार रहा है. रायुडू पिछले दो मैचों में 290 रन बना चुके हैं. बल्लेबाजी के साथ-साथ रोहित गेंदबाजी में भी योगदान देते हैं.

पिछले 3 मैच में रोहित ने 2 विकेट भी चटकाये हैं. अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) भी हैदराबाद की टीम से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. हालांकि बीच में बड़ौदा की टीम से भी खेलने चले गए थे. रोहित रायुडू ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अबतक कुल 17 मैच खेले हैं जिनमें 39.74 के औसत से उन्होंने 1073 रन बनाए हैं.जिसमें 2 शतक और 6 अर्धशतक भी शामिल हैं. रोहित रायडू जदल ही टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here