Home SPORTS CRICKET सुनील नरेन की वाइफ का हुस्न है कयामत, बाहों में भर चुके शाहरुख खान, दौलत के बावजूद जीती सिंपल लाइफ

सुनील नरेन की वाइफ का हुस्न है कयामत, बाहों में भर चुके शाहरुख खान, दौलत के बावजूद जीती सिंपल लाइफ

0
सुनील नरेन की वाइफ का हुस्न है कयामत, बाहों में भर चुके शाहरुख खान, दौलत के बावजूद जीती सिंपल लाइफ

IPL में 12.5 करोड़ रुपए पाने वाला विंडीज प्लेयर सुनील नरेन अपनी क्रिकेट परफॉर्मेंस से ज्यादा अपनी सादगी भरी जिंदगी के लिए जाना जाता है. सुनील आज भी दो कमरों वाले छोटे से मकान में रहते हैं, जो उनके पिता ने कई सालों पहले खरीदा था.

नरेन ने बचपन की दोस्त को बनाया पत्नी, करते हैं मस्ती, देखें PHOTOSसुनील का जन्म त्रिनिदाद एंड टोबैगो के अरिमा में 26 मई 1988 को एक रेस्त्रां के टैक्सी ड्राइवर शादीद नरेन के घर में हुआ. पिता ने सुनील नाम इसलिए दिया क्योंकि वे महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावसकर के फैन थे.

KKR के इस खिलाड़ी की है एनिवर्सरी, पत्नी देती है बड़े बड़ों को मात - News Nationगावसकर के प्रति इतनी ज्यादा दीवानगी कि बेटी का नाम भी सुनीली रखना चाहते थे, लेकिन मां क्रिस्टीना को यह पसंद नहीं आया. वेस्टइंडीज के मिस्ट्री स्पिनर कहे गए सुनील नरेन 2013 में विवाह बंधन में बंधे. कोलकाता नाइट राइडर्स का यह स्टार स्पिनर आईपीएल में अपनी सफलताओं को जमकर सेलिब्रेट करता है.

पिता बनने वाले हैं सुनील नारायण, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी - sunil narine is going to be a father - Sports Punjab Kesariसुनील नरेन ने बचपन की दोस्त नंदिता कुमार को अपना जीवनसाथी के रूप में चुना. सुनील नरेन आईपीएल पार्टीज में अक्सर अपनी पत्नी के साथ होते हैं. आईपीएल ही नहीं सोशल इवेंट में भी सुनील और नंदिता साथ-साथ देखे जा सकते हैं.

Who is Sunil Narine's Wife Anjellia?कैरेबियाई टीम मेट्स की पत्नियों के साथ सुनील नरेन पार्टी एंजॉय करने में पीछे नहीं रहते. नंदिता कोलकाता नाइट राइडर्स के लगभग हर मैच में मौजूद रहती हैं. वह टीम को चीयर करने में आगे रहती हैं.

Anjellia - Sunil Narine Wife Biography, Age, Profession, Instagramनंदिता बॉलीवुड स्टार और केकेओर के को-ओनर शाहरुख खान की भी फैन हैं. पार्टी के दौरान भी सुनील-नंदिता की जोड़ी छा जाती है. जहां वे दोनों डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते. नंदिता के बाद उनकी जिंदगी में अंजेलिया आई. नरेन और अंजेलिया एक बेटे के माता-पिता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here