Home SPORTS बेहद दिलचस्प है डीविलियर्स की लव स्टोरी, होटल मालिकन से हुआ प्यार, ताजमहल के सामने किया प्रपोज

बेहद दिलचस्प है डीविलियर्स की लव स्टोरी, होटल मालिकन से हुआ प्यार, ताजमहल के सामने किया प्रपोज

0
बेहद दिलचस्प है डीविलियर्स की लव स्टोरी, होटल मालिकन से हुआ प्यार, ताजमहल के सामने किया प्रपोज

अफ्रीका के डीविलियर्स सबसे धाकड़ बल्लेबाज रहे. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में मिस्टर 360 ने अपनी बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड कायम किये. अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की डेनिएल से 2007 में मिलीं थीं. अफ्रीका के डीविलियर्स होटल में अपनी मां के साथ लंच करने गए थे. जहां उनकी मुलाकात हुई.

Ab De Villiers, एबी डिविलियर्स ने बड़े बेटे को दिया है इंडियन नाम, जो भी सुनता है करता है तारीफ - ab de villiers son name has indian touch - Navbharat Timesआपको बता दें ये होटल डेनियल के माता-पिता का था. ये होटल वारटबर्ग में स्थित है. अफ्रीका के डीविलियर्स और डेनियल दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे. डिविलियर्स के भाई की शादी में डेनिएल ने गाना गाया, जो कि उन्हें बहुत ही पसंद आया. एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने साल 2012 में दुनिया के साथ अजूबों में से एक ताजमहल के सामने डेनियल को प्रपोज किया.

इसके बाद उन्होंने वहां पेड़ों के पीछे छिपकर फोटो लिए. ताकि वे और ताजमहल सही से तस्वीर में आ सकें. 30 मार्च 2013 में दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों ने उसी होटल में शादी की, जहां ये दोनों पहली बार मिले थे, जिससे ये जगह और भी खास हो गई. एबी डिविलियर्स और डेनिएल (Danielle) साल 2015 में पहले बेटे अब्राहम के माता-पिता बने.

इसके बपाद 2017 में रिचर्ड का जन्म हुआ. वहीं, साल 2020 में दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी येंटे के जन्म की घोषणा की. डेनिएल परिवार को बहुत ही अच्छे तरीके संभालती हैं, जिसकी वजह से एबी डिविलियर्स इतना क्रिकेट खेल पाए.

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की पत्नी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. वह कई चैरिटी का हिस्सा भी रही हैं. उन्होंने आईपीएल 2016 के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन के साथ गाना गाया, इससे जो पैसा जुटा वह बच्चों की पढ़ाई के लिए खर्च किया गया.

Photos: Ab De Villiers Wife Danielle De Villiers Is Very Beautiful, No Less Than An Actress In Style And Fitness | Photos: बेहद खूबसूरत हैं Ab De Villiers की वाइफ, स्टाइल औरअफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की गिनती दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में होती है. वह मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाने के लिए फेमस रहे हैं.

अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) 360 डिग्री बल्लेबाज कहा जाता है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. आईपीएल में वह आरसीबी टीम की तरफ से खेलते थे. वहीं, वह साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान भी रह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here