Home SPORTS CRICKET तीसरे टी20 से पहले भारतीय टीम ने देखी SRK की पठान, सूर्या-शुभमन, कुलदीप-चहल का फोटो वायरल

तीसरे टी20 से पहले भारतीय टीम ने देखी SRK की पठान, सूर्या-शुभमन, कुलदीप-चहल का फोटो वायरल

0
तीसरे टी20 से पहले भारतीय टीम ने देखी SRK की पठान, सूर्या-शुभमन, कुलदीप-चहल का फोटो वायरल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. बुधवार को दोनों टीमों 1-1 की बराबरी के साथ अहमदाबाद में खेलने उतरेंगी. मुकाबला जिसके नाम होगा सीरीज जीतकर ट्रॉफी वही ले जाएगा. इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शाहरुख खान की नई फिल्म पठान का मजा उठाया.

अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्णायक मुकाबला खेलने से पहले टीम इंडिया ने मौज मस्ती करने का सोचा और किंग खान की फिल्म पठान का मजा उठाया. शाहरुख की फिल्म ने धमाकेदार कारोबार किया और पूरी दुनिया में धूम मचा रही है. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने फिल्म का भरपूर आनंद लिया.

जिस मल्टिप्लेक्स में टीम इंडिया ने पठान फिल्म का मजा उठाया उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया गया है. कुलदीप यादव, ईशान किशन, शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव तस्वीर में नजर आ रहे हैं. मल्टिप्लेक्स की सीट पर लेटे हुए फिल्म का भरपूर मजा उठाते हुए टीम के खिलाड़ी नजर आए.

भारतीय टीम साल के दूसरे टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से अहमदाबाद पहुंची है. रांची टी20 में न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त बनाई थी जबकि लखनऊ टी20 जीतकर भारत ने बराबरी हासिल की. अब अहमदाबाद में निर्मायक मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. श्रीलंका के खिलाफ भारत ने घर पर पिछली सीरीज में दमदार जीत हासिल की थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले वनडे में 3-0 से क्लीन स्वीप कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here