Home SPORTS CRICKET VIDEO:नसीम शाह के तूफ़ान से दहला बबांग्लादेश, 152 की रफ्तार से तोड़े स्टंप, मो रिजवान पर हुई पैसों की बारिश

VIDEO:नसीम शाह के तूफ़ान से दहला बबांग्लादेश, 152 की रफ्तार से तोड़े स्टंप, मो रिजवान पर हुई पैसों की बारिश

0
VIDEO:नसीम शाह के तूफ़ान से दहला बबांग्लादेश, 152 की रफ्तार से तोड़े स्टंप, मो रिजवान पर हुई पैसों की बारिश

Bangladesh Premier League 2023: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शनिवार को Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet में दो मैच खेले गए। पहले मैच में खुलना टाइगर्स को कोमिला विक्टोरियंस ने आखिरी गेंद पर पराजित किया। वहीं लीग के 28वें मैच में सिलहट स्ट्राइकर्स ने चटगांव चैलेंजर्स को मात देकर विजय हासिल की।

Comilla Victorians vs Khulna Tigers, 27th Match

बांग्लादेश लीग के 28वें मुकाबले में खुलना टाइगर्स की टीम को कोमिला विक्टोरियंस ने आखिरी गेंद पर 4 रनों से हरा दिया। मुकाबले (Comilla Victorians vs Khulna Tigers) में पहले बल्लेबाजी करते हुए विक्टोरियंस की टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।

लिटन दास और रिजवान की धमाकेदार पारी

टीम के सलामी बल्लेबाज लिटन दास ने 50 रनों की पारी खेली और दूसरे ओपनर मोहम्मद रिजवान के बल्ले से 54 रनों की पारी देखने को मिली। लिटन ने 42 गेंद पर 9 चौके जड़ते हुए अपनी पारी को सजाया| वहीं रिजवान ने 47 गेंद पर 4 चौके और एक छक्के की मदद से अर्द्धशतक जड़ा|

चार्ल्स ने की छक्कों की बारिश

Imageरिजवान और लिटन दस के अलावा चार्ल्स ने 39 और खुशदिल शाह ने नाबाद 13 रन बनाए। चार्ल्स ने (J Charles) ने अपनी पारी में 22 गेंद खेलते हुए 5 गगनचुंबी छक्के उड़ाए| इस तरह विक्टोरियंस ने दो विकेट पर 165 रनों का स्कोर बनाया।

आखिरी गेंद पर हारी खुलना टाइगर्स

जवाब पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए खुलना टाइगर्स ने तमीम इकबाल का विकेट सबसे पहले गंवा दिया। सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल महज 11 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद एंड्रयू बैलबर्नी क्रीज पर टिके और कुछ रन बनाए। दूसरे सलामी बल्लेबाज बैलब्रनी ने 38 रन बनाकर आउट हुए।

Imageउनके बाद शाई होप ने 2 छक्के जड़ते हुए 33 रन बनाए। निचले क्रम से यासिर अली ने 19 गेंदों में नाबाद 30 रनों की पारी खेली। हालांकि सभी बल्लेबाजों का प्रयास काम नहीं आया और खुलना टाइगर्स टीम 6 विकेट पर 161 रन बना पाई।

आखिरी गेंद पर टीम को एक सिक्स की जरूरत थी| हालांकि ऐसा संभव नहीं हो सका| नसीम शाह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 29 रन देकर दो विकेट हासिल किये|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here