Home SPORTS CRICKET शमी की पत्नी हसीन जहां ने देवी के सामने टेका माथा, बेटी के साथ की माँ सरस्वती की पूजा, देखें VIDEO व PHOTOS

शमी की पत्नी हसीन जहां ने देवी के सामने टेका माथा, बेटी के साथ की माँ सरस्वती की पूजा, देखें VIDEO व PHOTOS

0
शमी की पत्नी हसीन जहां ने देवी के सामने टेका माथा, बेटी के साथ की माँ सरस्वती की पूजा, देखें VIDEO व PHOTOS

भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने बेटी के साथ मिलकर गुरुवार को मां सरस्‍वती की पूजा की. वायरल विडियो में हसीन जहां ने पूजा में पीले रंग की साड़ी पहनी. वहीं शमी और हसीन जहां की बेटी ने भी इस दौरान साड़ी पहनी.

शमी और हसीन जहां कुछ साल पहले अलग हो गए थे. हसीन ने भारतीय गेंदबाज पर घरेलू प्रताड़ना का केस किया था. दोनों 2018 से अलग हैं.  (hasin jahan instagram)शमी और हसीन जहां कुछ साल पहले अलग हो गए थे. हसीन ने भारतीय गेंदबाज पर घरेलू प्रताड़ना का केस किया था. दोनों 2018 से अलग हैं. अभी बीते दिनों ही कोलकाता की एक अदालत ने फैसला सुनाया कि उन्‍हें हसीन को हर महीने गुजारे भत्ते के लिए 1.30 लाख रुपये देने होंगे.

हसीन जहां को मिलने वाले गुजारे भत्ते में से 50 हजार रुपये उनके खर्चे के लिए है, जबकि 80 हजार रुपये बेटी के लिए है. हसीन जहां ने इस दौरान इनस्टाग्राम पर अपनी बेटी का एक वीडियो भी अपलोड किया है.

जिसमें वह सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं के गाने ‘मैया यशोदा, ये तेरा कन्हैया’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शमी की बेटी का क्यूट डांस देख फैंस लगातार बच्ची की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में हसीन ने लिखा कि कोरियोग्राफर बाय मोम. हसीन जहां की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. हसीन जहाँ की इन तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here