Home SPORTS CRICKET 666666..डेविड मिलर-बटलर के छक्कों के तूफ़ान में उड़ी हैदराबाद की टीम, 62 गेद पर तबाही मचा राजस्थान को दिलाई जीत

666666..डेविड मिलर-बटलर के छक्कों के तूफ़ान में उड़ी हैदराबाद की टीम, 62 गेद पर तबाही मचा राजस्थान को दिलाई जीत

0
666666..डेविड मिलर-बटलर के छक्कों के तूफ़ान में उड़ी हैदराबाद की टीम, 62 गेद पर तबाही मचा राजस्थान को दिलाई जीत

साउथ अफ्रीका टी20 लीग (SA20) के 21वें मैच में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने पार्ल रॉयल्स को 5 विकेट से शिकस्त दी। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 130 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में पार्ल रॉयल्स ने 18.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य अर्जित कर लिया। मैच में पार्ल रॉयल्स के कप्तान डेविड मिलर प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Sunrisers Eastern Cape vs Paarl Royals, 21st Match में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का चुनाव किया। Sunrisers Eastern की टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही| सिर्फ चार रन के स्कोर पर ही टीम ने अपना पहला विकेट गंवा दिया। एडम रॉसिंग्टन एक चौका लगाकर पवेलियन लौट गये।

इसके बाद टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही। कप्तान एडेन मार्करम केवल 15 रन ही बना सके| तूफानी बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स ने 17 गेंद पर 18 रन बनाए। हालांकि जेजे स्मट्स एक छोर पर टिके रहे और 49 गेंद पर 9 चौके की मदद से 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली| स्मट्स ने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

Sunrisers Eastern Cape vs Paarl Royals, 21st Match में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पार्ल रॉयल्स की शुरूआत अच्छी रही। जोस बटलर और जेसन रॉय की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 5.5 ओवर में 46 रन की साझेदारी की। ओपनर जेसन रॉय सिर्फ 8 ही रन बना पाए। वहीं जोस बटलर ने सिर्फ 39 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद 51 रन की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली।

इसके बाद निचले क्रम में कप्तान डेविड मिलर ने 23 गेंद पर 4 छक्के की मदद से तूफानी अंदाज में 37 रनों की नाबाद पारी खेल अपनी टीम को 19वें ओवर में ही जीत दिला दी। Sunrisers Eastern Cape vs Paarl Royals, 21st Match में हार के बाद पार्ल रॉयल्स की टीम प्वॉइंट्स टेबल में अब तीसरे पायदान पर खिसक गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here