Home SPORTS CRICKET WWWWW..शार्दुल ठाकुर के तूफ़ान में उड़ी शर्मा की की टीम, राहुल त्रिपाठी ने 65 गेंद खेल मचाई तबाही, विजय शंकर का शतक

WWWWW..शार्दुल ठाकुर के तूफ़ान में उड़ी शर्मा की की टीम, राहुल त्रिपाठी ने 65 गेंद खेल मचाई तबाही, विजय शंकर का शतक

0
WWWWW..शार्दुल ठाकुर के तूफ़ान में उड़ी शर्मा की की टीम, राहुल त्रिपाठी ने 65 गेंद खेल मचाई तबाही, विजय शंकर का शतक

Ranji Trophy 2022-23 के पांचवें राउंड के तीसरे दिन भी बढ़िया शानदार प्रदर्शन देखने को मिले। पांचवें राउंड के तीसरे दिन कर्नाटक के लिए मनीष पांडे ने शतक लगाया, वहीं तमिलनाडु के लिए विजय शंकर ने शतकीय पारी खेली।

गेंदबाजी में मुंबई के लिए असम के खिलाफ शार्दुल ठाकुर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं हरियाणा के अमित राणा ने मैच में 12 विकेट हासिल किये। मुंबई के पहली पारी के 687/4 के जवाब में असम ने पहली पारी में 370 रन बनाये| असं की तरफ से राहुल हज़ारिका के अलावा ऋषव दास, कप्तान जी शर्मा और अभिषेक ठाकुरी ने अर्धशतकीय पारी खेली।

फॉलोऑन खेलने उतरी दूसरी पारी में असम की शुरुआत काफी खराब रही और 36 के स्कोर तक उनके 5 विकेट गिर गये। मुंबई की तरफ से तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए। वहीं मुंबई की तरफ से पहली पारी में शम्स मुलानी ने सबसे ज्यादा चार जबकि शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट अर्जित किये थे।

एक अन्य मैच में आंध्रा के पहली पारी के 459/9 के जवाब में दिल्ली ने 300/4 का स्कोर बना लिया था। दिल्ली की तरफ से ध्रुव शौरी ने 142 रनों की शानदार और नाबाद शतकीय पारी खेलकर दिल्ली को बड़े स्कोर की तरफ लेकर गये।

एक अन्य मैच में महाराष्ट्र की पहली पारी के 445 के जवाब में तमिलनाडु ने विजय शंकर के लगातार दूसरे शतक की मदद से पहली पारी में 404 रन बनाये। वहीं दूसरी पारी में महाराष्ट्र ने 104/3 का स्कोर बना लिया था, जिसमें राहुल त्रिपाठी ने 61 रनों की तेज़ पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here