Home SPORTS CRICKET कौन है वो जिसकी मौत ने कर दिया रोहित को गमगीन, बीच मैच में टूटे गए कप्तान, रितिका ने दी जानकारी

कौन है वो जिसकी मौत ने कर दिया रोहित को गमगीन, बीच मैच में टूटे गए कप्तान, रितिका ने दी जानकारी

0
कौन है वो जिसकी मौत ने कर दिया रोहित को गमगीन, बीच मैच में टूटे गए कप्तान, रितिका ने दी जानकारी

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जबरदस्त पारी खेली. उन्होंने तूफानी अंदाज में मैदान पर वापसी की. हालांकि, रोहित शर्मा 15 महीने बाद अपने शतक से 17 रन पहले आउट हो गए.

इस मैच में रोहित ने टूटे दिल के साथ मैदान पर वापसी की. भारतीय कप्तान ने श्रीलंका के खिलाफ चौका जड़कर जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया, वो आसमान की तरफ देखने लगे. इस दौरान वो काफी भावुक भी हो गए थे. दरअसल बीते दिनों ही रोहित ने अपने कीमती चीज खो दी. वो जिससे बेइंतहा मोहब्बत करते थे, उसने दुनिया को अलविदा कह दिया.

रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने भी बीते दिनों इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर करके जानकारी दी थी. दरअसल रोहित अपने कुत्ते मैजिक को काफी प्यार करते थे और बीते दिनों मैजिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया. जिससे रोहित और रितिका का दिल टूट गया.

भारतीय कप्तान टूटे दिल के साथ श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरे थे और फिर उन्होंने 83 रनों की लाजवाब पारी खेल दी. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के जड़े. रोहित ने शुभमन गिल के साथ मिलकर 143 रन की लाजवाब साझेदारी भी की.

रोहित के बल्ले से लगातार दूसरा अर्धशतक निकला. इससे पहले उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में नाबाद 51 रन की पारी खेली थी. उस मुकाबले में रोहित चोटिल हो गए थे. उन्होंने चोट में ही अर्धशतक जड़ दिया. हालांकि इसके बाद वो टीम से बाहर हो गए थे और अब उन्होंने एक बार फिर अर्धशतक जड़कर ही मैदान पर वापसी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here