Home SPORTS CRICKET WWWWW..आवेश खान के तूफ़ान में उड़ी यादव की टीम, रजत पाटीदार ने ठोका शतक, ठाकुर-यादव ने मचाया ग़दर

WWWWW..आवेश खान के तूफ़ान में उड़ी यादव की टीम, रजत पाटीदार ने ठोका शतक, ठाकुर-यादव ने मचाया ग़दर

0
WWWWW..आवेश खान के तूफ़ान में उड़ी यादव की टीम, रजत पाटीदार ने ठोका शतक, ठाकुर-यादव ने मचाया ग़दर

रणजी ट्राफी में Railways vs Jammu and Kashmir, Elite Group D मुकाबला खेला जा रह है. Railways vs Jammu and Kashmir, Elite Group D मैच में रेलवे ने पहली पारी में 427 रन बनाये.

मध्य प्रदेश बनाम विदर्भ मैच

वहीं मध्य प्रदेश बनाम विदर्भ मैच में मध्य प्रदेश ने पहली पारी में 309 रन बनाये. जिसके जवाब में विदर्भ ने 145/7 का स्कोर बना लिया था. एमपी की तरफ से आवेश खान ने अभी तक पांच विकेट लिए हैं. आवेश ने बैटिंग में भी धमाल मचाते हुए 3 छक्के जड़ते हुए 28 रन बनाये. रजत पाटीदार ने शतक जड़ते हुए 121 रन बनाये. यश ठाकुर ने चार जबकि ललित यादव ने दो विकेट हासिल किये.

मेघालय बनाम अरुणाचल प्रदेश

एक अन्य मैच में मेघालय ने पहली पारी में 610/6 का विशाल स्कोर बनाया. जिसमें दूसरे दिन तारिक़ सिद्दीकी ने नाबाद 102 रन बनाये. जवाब में अरुणाचल प्रदेश ने पहली पारी में अनूप अहलावत के नाबाद 123 रनों की मदद से 148/4 का स्कोर बना लिया है.

Railways vs Jammu and Kashmir

रेलवे की तरफ से मैच में मोहम्मद सैफ ने नाबाद 233 रन बनाये. जवाब में जम्मू और कश्मीर की टीम पहली पारी में 161 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. कश्मीर की तरफ से सबसे अधिक रन सूर्यांश रैना (48 रन) ने बनाये. रेलवे की तरफ से आकाश पांडे ने 6 विकेट लिए. फॉलोऑन पारी में जम्मू और कश्मीर ने 5/0 का स्कोर बना लिया था.

पंजाब बनाम गुजरात

वहीँ एक अन्य मैच में पंजाब ने पहली पारी में 286 रन बनाये. जिसके जवाब में गुजरात सिर्फ 97 रनों पर ढेर हो गई. मुकाबले में पंजाब के लिए बलतेज सिंह ने सिर्फ 28 रन देकर 7 विकेट लिए. दूसरी पारी में पंजाब ने नमन धीर के नाबाद 71 रनों की मदद से 156/6 का स्कोर बना लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here