Home Uncategorized IPL में नहीं मिली जगह तो BBL में मचा दिया घमासान, शतक से चूका KKR का धुरंधर, जड़े इतने सारे छक्के

IPL में नहीं मिली जगह तो BBL में मचा दिया घमासान, शतक से चूका KKR का धुरंधर, जड़े इतने सारे छक्के

0
IPL में नहीं मिली जगह तो BBL में मचा दिया घमासान, शतक से चूका KKR का धुरंधर, जड़े इतने सारे छक्के

ऑस्ट्रेलिया में आयोजित बिग बैश क्रिकेट लीग (Big Bash League 2022-23) में सोमवार को हॉबर्ट ह्यूरिकेंस और एडिलेड स्ट्राकर्स (Hobart Hurricanes vs Adelaide Strikers) की टीम का आमना सामना हुआ. इस मैच में हॉबर्ट ह्यूरिकेंस ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. एडिलेड स्ट्राकर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए. जवाब में हॉबर्ट ह्यूरिकेंस ने 17.2 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया.

क्रिस लिन ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया. एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने शानदार बैटिंग करते हुए 58 गेंदों में बनाए 87 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 शानदार चौके और 3 जबरदस्त छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 का रहा.

क्रिस लिन ने फहीम की तेज रफ्तार गेंद पर पुल करते हुए जोरदार छक्का लगाया. छक्का इतना तेज था कि गेंद गोली की रफ्तार से सीधी बाउंड्री के पार चली गई. लिन का छक्का देखकर दर्शक खुश हो गए. जवाब में होबार्ट की टीम ने 17.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

Imageहोबार्ट की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेवेल ने 28 गेंद पर 4 चौके और इतने ही छक्के जड़ते हुए 54 रन बनाये. वहीं Ben McDermott ने 33 गेंद पर 5 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 53 रन का योगदान दिया.

आखिर में टिम डेविड ने महज 13 गेंद पर 2 चौके और दो छक्के जड़ते हुए नाबाद 27 रन कूट दिए. एडिलेड की तरफ से राशिद खान ने 4 ओवर में 43 रन लूटा दिए. एगर ने 3 ओवर में 44 रन खर्च किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here