Home SPORTS CRICKET रणजी में आया आवेश का तूफ़ान, पहले मचाई गेंद से तबाही फिर बल्ले से उड़ाई धज्जियां, रजत पाटीदार का तूफानी पचासा

रणजी में आया आवेश का तूफ़ान, पहले मचाई गेंद से तबाही फिर बल्ले से उड़ाई धज्जियां, रजत पाटीदार का तूफानी पचासा

0
रणजी में आया आवेश का तूफ़ान, पहले मचाई गेंद से तबाही फिर बल्ले से उड़ाई धज्जियां, रजत पाटीदार का तूफानी पचासा

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) अंतिम दिन समाप्त हो गया. आखिरी दिन कई टीमों ने जीत दर्ज की. वहीं 41 बार की चैम्पियन टीम मुंबई को शिकस्त झेलनी पड़ी. Railways vs Madhya Pradesh, Elite Group D मैच में एमपी की टीम ने रेलवे की टीम को मात दी.

मैच में रेलवे की पहली पारी के जवाब में, मध्य प्रदेश ने अपनी पहली पारी में 243/8 का स्कोर बना लिया. रजत पाटीदार ने 54 रन बनाये. रेलवे की टीम पहली पारी में 274 रन पर सिमटी. एमपी की तरफ से आवेश खान ने 5 विकेट लिए. रेलवे के युवराज सिंह ने 20 रन बनाये.

पहली पारी में एमपी ने 255 रन बनाये. दूसरी पारी में रेलवे की टीम 195 रन पर सिमट गयी. आवेश ने एक जबकि कुमार ने पांच विकेट चटकाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एमपी की टीम 8 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी.

ऐसे में आवेश खान ने महज 25 गेंद पर दो चौके और दो छक्के जड़ते हुए नाबाद 30 रन कूट जीत दिला दी. कैफ के भाई सैफ ने रेलवे की तरफ से 57 रन बनाये.

असम ने हैदराबाद की टीम को 18 रनों से हरा दिया. मैच में दूसरी पारी में बैटिंग करते हुए हैदराबाद टीम 231 रन बनाकर आउट हो गई और जीत के करीब जाकर हार गई.

वहीं दिल्ली और तमिलनाडु के बीच मैच ड्रॉ समाप्त हो गया. मैच में सौराष्ट्र ने मुंबई को दूसरी पारी में 231 रनों पर आउट करते हुए 48 रनों से मैच हरा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here