Home SPORTS CRICKET लॉथम ने ठोका धमाकेदार शतक, कॉनवे शतक से चूके, विलियम्सन ने 96* बनाकर मचाया गदर, NZ ने ठोके 420 रन

लॉथम ने ठोका धमाकेदार शतक, कॉनवे शतक से चूके, विलियम्सन ने 96* बनाकर मचाया गदर, NZ ने ठोके 420 रन

0
लॉथम ने ठोका धमाकेदार शतक, कॉनवे शतक से चूके, विलियम्सन ने 96* बनाकर मचाया गदर, NZ ने ठोके 420 रन

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का पहला मुकाबला कराची में खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए स्कोर पर 4 विकेट के नुकसान पर 420 रन टांग दिए. इस दौरान टॉम लैथम ने शानदार शतकीय पारी खेली. इसके अलावा विलियम्सन 94 रन बनाकर अविजित पवेलियन लौटे.

कल के स्कोर बिना विकेट पर 173 रन से आगे बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम को पहला झटका ड्वेन कॉनवे के रूप में 183 के स्कोर पर लगा. वह अपने शतक से 8 रन दूर 92 रन पर आउट हुए. कॉनवे को नोमान अली ने एलबीडब्यू आउट किया. इस दौरान उन्होने अपनी पारी में 176 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौके लगाए.

Image

टॉम लैथम ने कल से स्कोर को आगे बढ़ाते हुए शानदार शतक बनाया. उन्होने 191 गेदों पर 131 रन बनाए. लैथम को अबरार अहमदन ने आउट किया. तीसरे विकेट के रूप में हेनरी निकोलस 22 रन बनाकर नौमान अली की गेंद पर बोल्ड हुए. दिन का चौथा और आखिरी विकेट डेरेल मिशेल के रूप में 337 रन के स्कोर पर गिरा. मिशेल ने 47 गेंदों पर 42 रन बनाए.

दिन का खेल समाप्त होने तक केन विलियम्स 199 गेदों पर 96 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. विलियम्सन अपनी पारी में 11 चौके जमा चुके हैं. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम बौलेंड 44 रन पर नाबाद हैं.

पाकिस्तान की तरफ से अबरार अहमद और नौमान अली ने दो-दो विकेट लिए. न्यूजीलैंड अभी भी पाकिस्तान के स्कोर से 18 रन पीछे है. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 438 रन का स्कोर पहली पारी में बनाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here