Home SPORTS CRICKET मुम्बई इंडियंस के लिए बुरी खबर, 17.5 करोड़ी खिलाड़ी हुआ चोटिल, गंभीर चोट लगी अस्पातल में भर्ती

मुम्बई इंडियंस के लिए बुरी खबर, 17.5 करोड़ी खिलाड़ी हुआ चोटिल, गंभीर चोट लगी अस्पातल में भर्ती

0
मुम्बई इंडियंस के लिए बुरी खबर, 17.5 करोड़ी खिलाड़ी हुआ चोटिल, गंभीर चोट लगी अस्पातल में भर्ती

आईपीएल 2022 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर हो हुआ था. इस ऑक्शन में टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने जमकर खर्चा किया था. उन्होंने एक ऑलराउंडर को 17.5 करोड़ रुपये में अपनी टीम का हिस्सा बनाया था. लेकिन ये खिलाड़ी ऑक्शन ने 4 दिन बाद ही चोटिल हो गया है. इस खिलाड़ी का चोटिल होना मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर है.

मुंबई इंडियंस ने IPL ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) को 17.5 करोड़ में खरीदा था. वह ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले जा रहे के दौरान चोटिल हो गए हैं.

कैमरून ग्रीन की ये चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक, ग्रीन की चोट को स्‍कैन किया जाएगा और इसके बाद ही उनके आगे खेलने पर फैसला लिया जाएगा.

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान 85वां ओवर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया गेंदबाजी कर रहे थे. एनरिक नॉर्किया की तेज रफ्तार गेंद सीधा कैमरून ग्रीन के ग्लव्स पर जा लगी. इसके बाद उनकी उंगली से खून निकलता हुआ भी देखा गया. इस चोट के चलते पहले मैच में आगे बल्लेबाजी भी नहीं कर सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here