Home SPORTS CRICKET MI के 17.50 करोड़ी खिलाड़ी के तूफान में उड़ी अफ्रीकी टीम, WWWWW लेकर मचाया तहलका

MI के 17.50 करोड़ी खिलाड़ी के तूफान में उड़ी अफ्रीकी टीम, WWWWW लेकर मचाया तहलका

0
MI के 17.50 करोड़ी खिलाड़ी के तूफान में उड़ी अफ्रीकी टीम, WWWWW लेकर मचाया तहलका

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में दूसरे सबसे महंगे क्रिकेटर रहे ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन ने रविवार को मेलबर्न में साउथ अफ्रीका के खिलाफ गर्दा उड़ा दिया. ग्रीन ने बॉक्सिंग डे टेस्ट में कातिलाना गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए. जिसके चलते साउथ अफ्रीका की टीम 68.4 ओवर में 188 रन पर सिमट गई.

ऑस्ट्रेलिया के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम की शुरूआत खास नहीं रही और 29 के स्कोर पर इर्व (18) के रूप में पहला झटका लगा. इसके बाद डी ब्रूईन को विकेट के पीछे कैच कराकर ग्रीन ने टीम को 56 के स्कोर पर दूसरा झटका दिया.

साउथ अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर 26 रन बनाकर रन आउट हुए. इसके बाद बउमा (1) और जोंडो (5) रन बनाकर पवेलियन लौटे. वैनियर (52) और जेनसन (59) ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम के स्कोर को 150 के पार पहुंचाया. हांलकी, आखिर में ग्रीन की कातिलाना गेंदबाजी के चलते टीम के 5 विकेट मात्र 10 रन के अंदर गवां दिए. साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 189 रन पर सिमट गई.

ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरून ग्रीन ने 27 रन देकर 5 विकेट लिए. इसके अलावा स्टार्क ने दो विकेट चटकाए. एक-एक विकेट लियोन और बैलैंड ने लिया.

कैमरून ग्रीन को दो दिन पहले ही मुम्बई इंडियंस ने मिनी ऑक्शन में 17.50 करोड़ की मोटी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है. कैमरून ने हांलही में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज़ में काफी प्रभावित किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here