Home SPORTS CRICKET हारिस रऊफ की बीवी की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी, पेशे से हैं मॉडल व टिकटॉक स्टार

हारिस रऊफ की बीवी की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी, पेशे से हैं मॉडल व टिकटॉक स्टार

0
हारिस रऊफ की बीवी की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी, पेशे से हैं मॉडल व टिकटॉक स्टार

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने मॉडल मुजना मसूद मलिक से निकाह किया। पाक के तेज गेंदबाज रऊफ ने शनिवार को इस्लामाबाद में मुजना मसूद से निकाह किया। आइये जानते हैं मुजना मसूद के बारे में-

कौन हैं हारिस राउफ की पत्नी मुजना

मुजना मसूद मलिक एक फैशन मॉडल, टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 52K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रऊफ की पत्नी इंटरनेशनल इस्लामिक यूनिवर्सिटी इस्लामाबाद (IIUI) में बीएस मीडिया एंड कम्यूनिकेशन की छात्रा हैं।

निकाह के बाद बदली अकाउंट की सेटिंग

निकाह के बाद से मुजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग्स को पब्लिक से प्राइवेट में बदल दिया है। हालांकि, कुछ फैंस ने उनकी खूबसूरत तस्वीरों की एक झलक दिखाते हुए तुरंत उनका फैन अकाउंट बना दिया। इस्लामाबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मुजना की सुंदरता और फैशन की समझ ने उन्हें चर्चित बना दिया है।

कई फैशन ब्रांड्स के साथ कर रही हैं काम

एक मॉडल के रूप में मुजना मसूद मलिक ने अपने करियर की शुरुआत कम उम्र में की थी और वर्तमान में वह कई पाकिस्तानी फैशन ब्रांड्स के साथ काम कर रही हैं। हारिस की पत्नी तीन भाषाएं जानती हैं- अंग्रेजी, उर्दू और पंजाबी। मेकअप के साथ-साथ वह फिटनेस की भी बड़ी फैन हैं।

इस्लामाबाद में हुआ मुजना का जन्म

कम समय में उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में अपना काफी नाम बना लिया है। उनका जन्म 1997 में इस्लामाबाद, पाकिस्तान में हुआ था। मुजना फिलहाल 25 साल की हैं। जबकि हारिस 29 साल के हैं। मुजना मसूद की लंबाई 5 फीट 5 इंच है और वजन 48 किलोग्राम है। मुजना अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ इस्लामाबाद में रहती हैं। उनकी दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। बड़ी बहन हादिया मसूद की पिछले साल शादी हुई थी और वह अपने पति के साथ इस्लामाबाद में रहती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here