Home SPORTS CRICKET WWWWW… 6 गेंदों पर 5 विकेट, शानदार हैट्रिक, रिजवान ने रचा इतिहास, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

WWWWW… 6 गेंदों पर 5 विकेट, शानदार हैट्रिक, रिजवान ने रचा इतिहास, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

0
WWWWW… 6 गेंदों पर 5 विकेट, शानदार हैट्रिक, रिजवान ने रचा इतिहास, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

मलेशिया में खेली जा रही चार देशों की टी20 सीरीज में बहरीन के तेज गेंदबाज रिजवान बट्ट ने कमाल कर दिया. रिजवान ने सिंगापुर के खिलाफ 16 रन देकर पांच विकेट हासिल किए लेकिन यहां दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अपने पांच विकेट 6 गेंदों में हासिल किए.

रिजवान ने अपनी पहली 14 गेंदों पर कोई विकेट नहीं लिया था. लेकिन इसके बाद अगली 6 गेंदों पर वो पांच विकेट ले गए. रिजवान ने 18वें ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर विकेट लिया. हालांकि वो हैट्रिक से चूक गए. पांचववीं गेंद पर उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. रिजवान ने हालांकि अगली तीन गेंदों पर विकेट झटक अपनी हैट्रिक पूरी करके ही दम लिया. रिजवान ने 18वें ओवर की छठी गेंद पर विकेट झटका और फिर 20वां ओवर करने आए रिजवान ने पहली दो गेंदों पर विकेट झटक अपनी हैट्रिक पूरी कर ली.

रिजवान बट्ट की दमदार गेंदबाजी के दम पर सिंगापुर की टीम 168 रनों पर ऑल आउट हो गई और इसके बाद बहरीन ने टार्गेट 18वें ओवर में महज 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया.मलेशिया में चल रही इस सीरीज में मेजबान देश 6 मैचों में 5 जीत के साथ पहले स्थान पर है. वहीं बहरीन ने 5 में से 3 मैच जीते हैं और वो दूसरे नंबर पर काबिज है. सिंगापुर की टीम सभी 6 मैच हारी है और वो आखिरी स्थान पर है. कतर 5 में से 2 मैच जीतकर तीसरे नंबर पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here