Home SPORTS CRICKET IPL नीलामी से पहले कैरोबियाई बैटर्स ने उड़ाया गर्दा, BBL में 8 छक्के लगाकर ठोक डाले 87 रन

IPL नीलामी से पहले कैरोबियाई बैटर्स ने उड़ाया गर्दा, BBL में 8 छक्के लगाकर ठोक डाले 87 रन

0
IPL नीलामी से पहले कैरोबियाई बैटर्स ने उड़ाया गर्दा, BBL में 8 छक्के लगाकर ठोक डाले 87 रन

आईपीएल 2023 के लिए 23 दिसंबर 2022 को मिनी ऑक्शन होगा. इसमें 10 टीमों के खाली 87 स्लॉट के लिए 405 खिलाड़ियों पर बोली लगाई जायेगी. ऐसे में नीलामी में शामिल खिलाड़ियों ने अपने दमखम दिखाने शुरू कर दिए हैं. इसमें वेस्टइंडीज के अकील हौसेन भी शामिल हैं. जिन्होने बीबीएल में आंद्रे रसेल के साथ मिलकर मेलबर्न रेनगेडेस को शानदार जीत दिलाई. इस दौरान उन्होने गेंदबाजी में 3 विकेट लिए वहीं बल्लेबाजी में रसेल के साथ मिलकर 87 रन जोड़े.

मैच में ब्रिसबेन हीट ने पहले खेलते हुए मेलबर्न रेनगेडेस 138 रनों का लक्ष्य रखा.ब्रिसबेन की तरफ से रेनशॉ ने 29 रन, बिलिंग्स ने 25 रन और कप्तान Peirson ने सबसे अधिक 45 रन बनाये. मेलबर्न की तरफ से अकील हुसैन ने 26 रन देकर तीन विकेट जबकि रोजर्स ने 23 रन देकर चार विकेट हासिल किये. जवाब में लक्ष्य पीछा करते हुए मेलबर्न की हालत खराब होती नजर आई.

मेलबर्न की टीम ने 4 ओवर के अंदर ही 4 विकेट गंवा दिए. इसके बाद मैदान पर आंद्रे रसेल आए. आक्रामक बल्लेबाज रसेल ने एक जुझारू पारी खेली और एरोन फिंच के साथ टीम को मुश्किल से निकाला. आंद्रे रसेल ने अपनी पारी में 6 तूफानी छक्के जड़ दिए.

Image

रसेल ने 42 गेंदों में 57 रन कूट डाले. इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 6 खतरनाक छक्के भी कूटे. मेलबर्न ने 6 विकेट के नुकसान पर 19.2 ओवर में 139 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. फिंच ने 43 गेंद पर 31 रन की जुझारू पारी खेली. वहीं आखिर में अकील हुसैन ने 19 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 30 रन कूट दिए. Michael Neser ने मैच में हैट्रिक लेने का कमाल किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here