Home SPORTS CRICKET अब इस विदेशी लीग में खेलेंगे यूसुफ पठान, प्रमुख टीम की तरफ से लगायेंगे चौके-छक्के

अब इस विदेशी लीग में खेलेंगे यूसुफ पठान, प्रमुख टीम की तरफ से लगायेंगे चौके-छक्के

0
अब इस विदेशी लीग में खेलेंगे यूसुफ पठान, प्रमुख टीम की तरफ से लगायेंगे चौके-छक्के

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीम इंडिया से संन्यास ले चुके दो खिलाड़ी एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे. इन खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट खेले हैं, इतना ही नहीं टीम इंडिया को ये टूर्नामेंट्स जिताने में इन खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा था. हालांकि ये खिलाड़ी एक टी20 लीग में खेलते दिखाई देंगे.

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्‍पा (Robin Uthappa) और यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) एक बार फिर मैदान पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. ये दोनों खिलाड़ी इस बार दुबई की इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20 2023) में दिखाई देने वाले हैं. दुबई कैपिटल्‍स ने इन दोनों खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है.

View image on Twitter

आपको बता दें कि जनवरी में इंटरनेशनल लीग टी20 का पहला सीजन खेला जाना है.
2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीमों का हिस्सा रहे 42 साल के यूसुफ पठान ने सोशल मीडिया पर इस लीग से जुड़ने की जानकारी दी. 2021 में इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल छोड़ने के बाद, पठान लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल हो गए और हाल ही में समाप्त हुए 2022 सीजन को दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया.

रॉबिन उथप्पा ने 14 सितंबर 2022 को ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था. रॉबिन उथप्पा 2007 टी20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा थे. रॉबिन उथप्पा ने साल 2006 में टीम इंडिया में डेब्यू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here