Home SPORTS CRICKET VIDEO:शादाब खान ने 1 गेंद पर जबड़े से छीना मैच, 66666..मैथ्यू वेड-प्लेसिस ने मचाई तबाही, टिम डेविड का धमाल

VIDEO:शादाब खान ने 1 गेंद पर जबड़े से छीना मैच, 66666..मैथ्यू वेड-प्लेसिस ने मचाई तबाही, टिम डेविड का धमाल

0
VIDEO:शादाब खान ने 1 गेंद पर जबड़े से छीना मैच, 66666..मैथ्यू वेड-प्लेसिस ने मचाई तबाही, टिम डेविड का धमाल

केएफ़सी बिग बैश लीग के 12वें सीजन के आठवें मैच (Hobart Hurricanes vs Perth Scorchers, 8th Match) में होबार्ट हरिकेंस ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 8 रनों से पराजित किया। Hobart Hurricanes vs Perth Scorchers, 8th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ट हरिकेंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 172 रन का स्कोर खड़ा किया|

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम पूरे 20 ओवर खेलकर 8 विकेट के नुकसान पर 164 रन ही बना पाई। हरिकेंस के पैट्रिक डूली को शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

Hobart Hurricanes vs Perth Scorchers, 8th Match में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट हरिकेंस की शुरुआत खराब रही| होबार्ट की टीम ने पहली ही गेंद पर ओपनर बेन मैकडरमॉट का विकेट खो दिया। इसके बाद डार्सी शॉर्ट और कप्तान मैथ्यू वेड ने तेजी से रन बटोरे और टीम स्कोर को 60 के पार पहुँचाया।

टीम के कुल 65 के स्कोर पर कप्तान वेड 29 गेंदों में 51 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर आउट हो गए। शार्ट भी 35 रन बनाकर 110 रन के स्कोर पर चलते बने। पाक क्रिकेटर शादाब खान ने भी 22 रनों की पारी खेली। जेम्स नीशाम बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। आखिर में टिम डेविड ने 28 गेंदों में नाबाद 46 रन कूटते हुए टीम को 172 के स्कोर तक पहुँचाया।

Imageपर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से झाई रिचर्डसन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किये। Hobart Hurricanes vs Perth Scorchers, 8th Match में जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स को 44 रनों की धाकड़ शुरुआत मिली। फाफ डू प्लेसी ने तूफानी बल्लेबाजी की और 16 गेंदों में तीन छक्के जड़ते हुए 32 रन बनाये। दूसरे ओपनर एडम लिथ कुछ खास नहीं कर पाए और 10 रन बनाकर चलते बने।

Hobart Hurricanes vs Perth Scorchers, 8th Match में टीम के लिए जोश इंग्लिस को छोड़कर अन्य कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। उन्होंने 37 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के लगाते हुए 62 रन बनाये। अंतिम ओवर्स में शादाब ने एक बेहतरीन गेंद पर अविश्वसनीय कैच लपकर मैच होबार्ट की झोली में डाल दिया| होबार्ट हरिकेंस के लिए पैट्रिक डूली ने 16 रन देकर चार विकेट अर्जित किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here