Home SPORTS CRICKET लंका टी 20 लीग में आया सिकन्दर रजा का तूफ़ान, पहले गेंद से फोड़ा फिर बैट से तोड़ा, थॉमस ने जबड़े से छीनी जीत

लंका टी 20 लीग में आया सिकन्दर रजा का तूफ़ान, पहले गेंद से फोड़ा फिर बैट से तोड़ा, थॉमस ने जबड़े से छीनी जीत

0
लंका टी 20 लीग में आया सिकन्दर रजा का तूफ़ान, पहले गेंद से फोड़ा फिर बैट से तोड़ा, थॉमस ने जबड़े से छीनी जीत

लंका प्रीमियर लीग में 19 दिसम्बर को कुल दो मैच खेले गए। लीग के कल के पहले और कुल मिलाकर 17वें मैच में जाफना किंग्स ने गॉल ग्लैडिएटर्स को पराजित किया। वहीं दूसरे मैच और लीग के कुल 18वें मैच में कैंडी फाल्कंस ने दाम्बुला औरा को मात देकर जीत हासिल की।

Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match

पहले मैच (Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match) में जाफना किंग्स ने गॉल ग्लैडिएटर्स को 16 रनों के अंतर से हरा दिया। Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match में पहले खेलते हुए जाफना ने 8 विकेट पर 170 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

टीम जाफना के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज अफीफ होसैन रहे, उन्होंने 35 गेंदों का सामना करते हुए 54 रनों की तूफानी और आकर्षक पारी खेली। आफिफ के अलावा समरविक्रमा ने भी 32 रनों की पारी खेली। जाफना की टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए।

गॉल के लिए वहाब रियाज़ ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किये। वहीं थुसारा को दो विकेट मिले| Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match में जवाब में बल्लेबाजी करते हुए गॉल ग्लैडिएटर्स के लिए कप्तान कुसल मेंडिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। कुशल मेंडिस ने 7 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 58 रनों की पारी खेली।

https://youtu.be/qvZYCljZM1o

मेंडिस के अलावा इफ्तिखार अहमद के बल्ले से भी 23 रन आए| हालांकि इन रनों से टीम को जीत नहीं मिली। Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match में लक्ष्य का पीछा करते हुए गॉल 9 विकेट पर 154 रन बना पाई। Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match जाफना के लिए बिनुरा फर्नान्डो ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

Kandy Falcons vs Dambulla Aura, 18th Match

लीग के 18वें मैच (Kandy Falcons vs Dambulla Aura, 18th Match) में कैंडी फाल्कंस ने दाम्बुला औरा को 39 रनों से पराजित कर जीत दर्ज की। Kandy Falcons vs Dambulla Aura, 18th Match मैच में कैंडी ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 160 रन का स्कोर खड़ा किया।

कैंडी की तरफ से अशेन बंडारा ने सबसे ज्यादा 37 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कवीन बंडारा ने 27 रनों का योगदान दिया। नजीबुल्लाह के बल्ले से भी 22 रन देखने को मिले। दाम्बुला की टीम के लिए कालना परेरा, सुदीरा और फोर्ड ने 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए दाम्बुला टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई।

Kandy Falcons vs Dambulla Aura, 18th Match में एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते चले गए। सिकन्दर रज़ा ने एक छोर पर टिककर जबरदस्त पारी खेली| सिकन्दर रजा ने 33 गेंदों में 3 छक्के और दो चौके जड़ते हुए 45 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

हालांकि दाम्बुला टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 121 रन बनाकर आउट हो गई। कैंडी के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज ओशेन थॉमस रहे। गेंदबाज थॉमस ने 3 विकेट हासिल किये। फैबियन एलेन ने भी 2 विकेट हासिल करने में सफलता प्राप्त की। सिकन्दर रजा ने गेंद से भी कमाल करते हुए चार ओवर में सिर्फ 24 रन देकर दो विकेट चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here