Home SPORTS CRICKET पठान-मुनाफ की टीम ने मैथ्यूज की टीम को 9 विकेट से रौंदा, WWWW..करुणारत्ने की घातक बॉलिंग, फ्लेचर-मेंडिस का धमाका

पठान-मुनाफ की टीम ने मैथ्यूज की टीम को 9 विकेट से रौंदा, WWWW..करुणारत्ने की घातक बॉलिंग, फ्लेचर-मेंडिस का धमाका

0
पठान-मुनाफ की टीम ने मैथ्यूज की टीम को 9 विकेट से रौंदा, WWWW..करुणारत्ने की घातक बॉलिंग, फ्लेचर-मेंडिस का धमाका

लंका प्रीमियर लीग (LPL) में 17 दिसम्बर को दो मुकाबले खेले गए। 17 दिसम्बर को खेले गये पहले मैच में दाम्बुला औरा ने गॉल ग्लैडिएटर्स को पराजित किया। वहीं दूसरे मुकाबले में कैंडी फाल्कंस की टीम बड़ी जीत दर्ज करते हुए कोलम्बो स्टार्स को 9 विकेट से शिकस्त दी।

Dambulla Aura vs Galle Gladiators, 15th Match

कल खेले गये पहले मैच (Dambulla Aura vs Galle Gladiators, 15th Match) में दाम्बुला औरा ने गॉल ग्लैडिएटर्स को 48 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। Dambulla Aura vs Galle Gladiators, 15th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए दाम्बुला ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 178 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

Dambulla Aura vs Galle Gladiators, 15th Match में शेवोन डेनियल और जॉर्डन कॉक्स ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दोनों ने क्रमशः 80 और 77 रनों की पारियां खेली। श्रीलंकाई बल्लेअज डेनियल ने 5 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए अपनी पारी में 10 गेंद पर 50 रन कूट दिए|

मैच (Dambulla Aura vs Galle Gladiators, 15th Match) में उनके अलावा अन्य सभी बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। गॉल के लिए नुवान प्रदीप ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गॉल ग्लैडिएटर्स की बैटिंग पूरी तरह से फ्लॉप रही| गॉल की टीम 130 पर आउट हो गई।

Imageगॉल की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज लाहिरू उडाना रहे । Dambulla Aura vs Galle Gladiators, 15th Match में उन्होंने 32 रनों की बेहतरीन पारी खेली। असद शफीक ने भी दो छक्के जड़ते हुए 28 रन बनाए। दाम्बुला के लिए मदुशन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

Kandy Falcons vs Colombo Stars, 16th Match

17 दिसम्बर को खेले गये दूसरे मैच (Kandy Falcons vs Colombo Stars, 16th Match) में कैंडी फाल्कंस ने कोलम्बो स्टार्स को 9 विकेट के बड़े अंतर से पराजित कर दिया। Kandy Falcons vs Colombo Stars, 16th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलम्बो के ओपनर डिकवेला बिना खाता खोले आउट हो गए।

इसके बाद असलंका 12 और चाँडीमल 20 रन बनाकर हुए। विकेट के पतझड़ के बीच मैथ्यूज ने एक छोर से कुछ रन बनाए। वह 41 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह अंतिम ओवर की पहली गेंद पर कोलम्बो 106 रनों के मामूली स्कोर पर सिमट गई। Kandy Falcons vs Colombo Stars, 16th Match में कैंडी के लिए करुणारत्ने ने 11 रन खर्च करते हुए सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये।

ओशेन थॉमस ने भी 3 विकेट हासिल किये। जवाबी पारी में खेलते हुए कैंडी (इरफ़ान-मुनाफ टीम की तरफ से पूर्व में खेल चुके हैं) ने सिर्फ एक विकेट गंवाया। भानुका महज 6 रन बनाकर आउट हो गए। आंद्रे फ्लेचर ने नाबाद 44 और कामिंदु मेंडिस ने नाबाद 51 रनों की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिला दी। Kandy Falcons vs Colombo Stars, 16th Match में सुरंगा लकमल को एकमात्र विकेट मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here