Home SPORTS CRICKET WWW.. कहर का दूसरा नाम अर्जुन तेंदुलकर, शतक ठोकने के बाद गेंद से मचाई तबाही, पठान की कमी पूरी करने को तैयार

WWW.. कहर का दूसरा नाम अर्जुन तेंदुलकर, शतक ठोकने के बाद गेंद से मचाई तबाही, पठान की कमी पूरी करने को तैयार

0
WWW.. कहर का दूसरा नाम अर्जुन तेंदुलकर, शतक ठोकने के बाद गेंद से मचाई तबाही, पठान की कमी पूरी करने को तैयार

गोवा की ओर से रणजी खेल रहे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को दंग कर दिया है। रणजी ट्रॉफी 2022 में राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच (Goa vs Rajasthan, Elite Group C) में अर्जुन ने पहले शतक जड़ा और फिर गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया।

Goa vs Rajasthan, Elite Group C मैच में अर्जुन ने राजस्थान के खिलाफ 23.1 ओवर में 104 रन देकर 3 विकेट अर्जित किये। अर्जुन तेंदुलकर ने महिपाल लोमरोर को 63, सलमान खान को 40 और अनिकेत चौधरी को 38 रन पर पवेलियन की राह दिखाई।

गोवा के गेंदबाज मोहित रेडकर ने भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। Goa vs Rajasthan, Elite Group C मैच में मोहित ने 47 ओवर में 113 रन देकर 5 विकेट हासिल किये। हालांकि चौथे दिन दूसरे सेशन में Goa vs Rajasthan, Elite Group C मैच ड्रॉ हो गया।

मैच (Goa vs Rajasthan) में गोवा ने 547 रन बनाकर पहली पारी घोषित की। मैच में गोवा की पहली पारी में अर्जुन ने शतकीय पारी खेली। अर्जुन तेंदुलकर संभवतया रणजी ट्रॉफी में ऐसे पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने डेब्यू मैच में सेंचुरी के साथ तीन विकेट चटकाए हैं।

अर्जुन के रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन के बाद अगले साल होने वाले आईपीएल में डेब्यू तय माना जा रहा है। अर्जुन को इस बार मुंबई ने रिटेन प्लेयर्स में शामिल किया है।

पिछले दो साल से उन्हें स्क्वाड में रखा जाता रहा है, लेकिन अब तक वे डेब्यू नहीं कर पाए हैं। रणजी, सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में अर्जुन ने अपने प्रदर्शन से चकित कर डेब्यू की तैयारी कर ली है। अरसे बाद टीम इंडिया में अर्जुन पठान की कमी को पूरा कर सकते हैं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here